पार्षद अपने चहेतों के यहां पहुंचा रहे है नपा के टेंकर, वार्ड में पानी के लिए हाहाकार / Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर में इस समय पेयजल संकट गहराता जा रहा है और जनता बूंद बूंद पानी को तरस रही है। नगर पालिका प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा, इस समय नगर पालिका के माध्यम से जो टैंकर चल रहे हैं वे गुपचुप तरीके से वार्ड पार्षदों और अधिकारियों के चहेतों के यहाँ पहुंच रहे हैं।

टैंकरों की इस निजी सप्लाई में कई वार्डों के पार्षद भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। ऐसा ही कुछ नजारा वार्ड 11 में सामने आया जहाँ चंद लोगों को नगर पालिका के टैंकरों से पानी उनके घरों में खाली कराया जा रहा है मगर वार्ड की अन्य जनता पीने के पानी को तरस रही है। वार्ड वासियों ने आरोप लगाया कि वार्ड पार्षद की मनमानी के चलते वार्ड की जनता परेशान है।

जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड क्रमांक 11 जिसमें विजयपुरम, इंद्रपुरम, कृष्णपुरम, महाराणा प्रताप कॉलोनी का इलाका आता है। इस वार्ड में लोगों को पीने के पानी नहीं मिल रहा है। वार्ड वासियों की इस समस्या की ओर वार्ड 11 के पार्षद अनिल बघेल द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा।

वार्ड वासियों का कहना है कि वार्ड पार्षद द्वारा अपने चहेतों के यहाँ पूरा का पूरा टैंकर खाली कराया जा रहा है जबकि बाकी जनता नगर पालिका के टैंकरों की आस लगाए बैठी है। वार्ड में जिन लोगों के इस समय मकान बन रहे हैं उनके यहाँ तक नगर पालिका के टैंकर से पानी सप्लाई हो रहा है।

वार्ड की विजय पुरम कॉलोनी में इस समय जनता बूंद बूंद पानी को तरस रही है। वार्डवासियों ने आरोप लगाया कि हमारे वार्ड में सिंध की पाइप लाइन से पानी नहीं पहुंच रहा है जिससे यहाँ पेयजल संकट गहराया हुआ है। वार्ड केे कई बोर इस समय बंद हैं जिस कारण जनता और अधिक परेशान हैं। वार्ड वासियों ने कहा कि पार्षद की मनमानी इसी तरह रही तो इस पूरे मामले को लेकर अब कलेक्टर शिवपुरी से शिकायत की जाएगी। 
G-W2F7VGPV5M