शादी के लिए ट्रक लूटा था: अब ससुराल नहीं सलाखों के पीछे पहुंच गए दूल्हे राजा / Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के सतनवाडा थाना क्षेत्र के मडीखेडा डेम के पास से आ रही है। जहां बीते 3 जून को दो बाईक सवार बदमाशों ने सरसों से भरे ट्रक को लूट लिया। आरोपी ट्रक चालकों को बांधकर जंगल में छोडऩे के मामले में पुलिस ने दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें से एक लुटेरा संदीप राणा निवासी डबरा घटना के दूसरे दिन ट्रक मालिक आनंद गिरि ने पकड़ लिया था। जबकि ट्रक भी उन्होंने बदमाशों से छुड़ा लिया था। पकड़े गए बदमाश संदीप राणा से एक कट्टा और जिंदा राउंड व बाइक भी मिली थी और ट्रक मालिक ने उक्त बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

बाद में पुलिस ने बदमाश की निशानदेही पर जंगल से दोनों ट्रक ड्रायवरों को भी बरामद किया था और आज पुलिस ने पकड़े गए बदमाश संदीप राणा की निशानदेही पर अशरफ वेग निवासी नरवर को भी गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि शादी और अपने दैनिक खर्चों की पूर्ति के लिए उन्होंने ट्रक लूटने की योजना बनाई थी। अब शादी के लिए की गई लूट में अब दूल्हें राजा दुल्हन के पास नहीं अब सलाखों के पीछे पहुंच गए है।

सतनवाड़ा थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाश अशरफ बेग और संदीप राणा से पूछताछ की तो बताया कि अशरफ का विवाह होना था। इसलिए उसे रूपयों की जरूरत थी। जबकि दूसरे बदमाश संदीप राणा का कहना था कि उसने अपनी मां के एटीएम से 20 हजार रूपए निकालकर खर्च कर दिए थे। इसके बाद भी उसके दैनिक खर्चो की पूर्ति नहीं हो रही थी।

जिससे वह काफी परेशान था और अपनी परेशानी को खत्म करने के लिए दोनों ने फोन पर चर्चा की और मिलने के बाद उन्होंने योजना बनाई कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देते हैं। जिससे आने वाले रूपए से वह अपने काम निपटा लेंगे। दोनों ने उक्त ट्रक को लूटने की योजना तैयार की और जगह का निर्धारण करते हुए कहा कि मड़ीखेड़ा डेम के पास का स्थान उपयुक्त रहेगा।

क्योंकि रात्रि के समय वहां सन्नाटा रहता है और किसी को भी घटना की भनक तक नहीं लगेगी और इसी योजना के अनुसार दोनों ने काम शुरू कर दिया। संदीप अपने साथ कट्टा और राउंड भी लाया था। जिसका उपयोग लूट के दौरान संदीप ने ट्रक ड्रायवर जबाहरलाल और श्यामसिंह को डराने में किया और कट्टे के बल पर दोनों को ट्रक से उतारकर उनके हाथ पैर बांधे और जंगल में फैंक दिया। 
G-W2F7VGPV5M