PULSAR BIKE से आए लुटेरे MOBILE और पर्स लूटकर भागने लगे, पब्लिक ने दबोच लिया / karera News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के रतन ढाबा के पास से आ रही है। जहां बीते रोज दो बाईकर्स बदमाशों ने एक युवक के साथ लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। युवक चिल्लाया तो आरोपी भागने लगे। जिसपर से रतन ढाबा से पब्लिक दौडकर आ गई। जिसमे से पब्लिक ने एक युवक को दबौच लिया। अपने साथी को पकडा देखकर एक युवक मौके पर साथी को छोडकर फरार हो गया। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना दिनारा में की। जहां पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार मुकेश यादव पुत्र मुलायम सिंह यादव उम्र 38 साल निवासी आवास थाना दिनारा अपने गांव से रतन ढावा की और जा रहा था। तभी हाईवे पर ढाबा के सामने ही दो आरोपीयों ने युवक को रोक लिया। उसके बाद आरोपी युवक का पर्श और मोबाईल छीन कर भागने लगे।

जिसपर युवक चिल्लाया युवक के चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां ढाबे पर से पब्लिक ने दौड लगा दी। जिसपर से पब्लिक ने आरोपी प्रदीप अहिरवार निवासी बमेर थाना रक्सा झांसी को दबौच लिया। अपने साथी को पकडा देख आरोपी बिक्की ठाकुर मौकेे से फरार हो गया। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाने में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर दोनों आरोपीयों के खिलाफ धारा 393 ता.हि. , 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस मामले में आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरा आरोपी बिक्की ठाकुर अभी फरार है।
G-W2F7VGPV5M