आत्मनिर्भर पिछोर: घर में ही खोल ली कच्ची शराब की फैक्ट्री, मालिक गिरफ्तार / Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। जिले के पिछोर के ग्राम काली पहाड़ी में एक मकान में संचालित कच्ची शराब की फैक्ट्री पर पुलिस ने छापा मारकर मौके से बड़ी संख्या में कच्ची शराब और अन्य सामान बरामद किया है। वहीं मकान मालिक को शराब बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 34/2 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रवि पुत्र रमेश लोधी निवासी कालीपहाडी अपने मकान में कच्ची शराब बनाकर उसे गांव-गांव सप्लाई करता है। कल गुरूवार को पुलिस को उक्त मकान में अवैध रूप से शराब भंडारण होने की सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उक्त मकान में छापामार कार्रवाई की तो वहां से 10 पेटी प्लेन शराब, दो पेटी मसाला, 30 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब रखी मिली। वहीं मकान मालिक रवि लोधी शराब बनाते हुए मौके से पकड़ा गया। पुलिस ने उक्त शराब व अन्य सामान जप्ती में लेकर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी।

बाइक से शराब परिवहन कर रहे तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

दिनारा पुलिस ने ग्राम वैसोराकला के तिराहे से तीन आरोपी दीपक पुत्र प्रकाश केवट निवासी बडोरा, मोहन पुत्र मुन्ना केवट निवासी बडोरा और वीरेंद्र पुत्र होरल सिंह चौहान निवासी पिपरोनिया को गिरफ्तार किया है। उक्त तीनों आरोपी मोटरसाइकल क्रमांक एमपी 33 एमई 4916 से हाथ भट्टी से बनी कच्ची शराब परिवहन कर रहेे थे। पुलिस ने आरोपी के पास से 20 लीटर कच्ची शराब और मोटरसाइकल जप्त कर उनके खिलाफ 34 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 
G-W2F7VGPV5M