यह है ट्रैवल हिस्ट्री शिवपुरी को मिले पांचवे कोरानो मरीज की, यह महाराष्ट्र से संक्रमित होकर आया हैे / Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी को भूपेन्द्र बघेल के रूप में पांचवा कोरोना पाजीटिव मरीज मिला है। भूपेन्द्र फरवरी में कर्नाटक मजदूरी के लिए गया था,लेकिन यह संक्रमित महाराष्ट्र में हुआ है,क्यो की अप्रैल में कर्नाटक से लौटते समय भूपेन्द्र सहित 5 लोगो को महाराष्ट्र के सौलापुर शहर में इन सभी को 1 माह तक के लिए क्वाराटाईन किया गया था।

19 मई को भूपेन्द्र और उसके साथी सौलापुर से चले थे और शिवपुरी आए थे। इन पांचो का स्वास्थय विभाग ने सैंपल लिया था। जिनकी रिर्पोट 20 मई को आई हैं। जिनमे से रणवीर बघेल, रामपाल बघेल, शाहिद खान और मनीष बघेल की रिर्पोट निगेटिव आई हैं ओर भूपेंद्र बघेल (19) पुत्र कामता बघेल निवासी ग्राम मिहावरा तहसील नरवर के सैंपल की रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई है। इस रिर्पोट के बाद देर रात स्वास्थय विभाग की टीम भूपेन्द्र हो शिवपुरी लेने गई।

दूसरे राज्य से जिस दिन लौटे, तभी से भूपेंद्र, रणवीर, रामपाल और मनीष अपने घर से 500 किमी दूर खेतों में रहे हैं। चारों का कहना है कि वे अपने परिवार के लोगों की जान जोखिम में नहीं डाल सकते। इसलिए उन्होंने घर की बजाय खेतों में खुले आसमान के नीचे रहना मुनासिब समझा। घर से अपने कपडे बर्तन खेतो पर मंगा लिए थे।