बडी खबर: पुलिस की सेवा में जुटा चंद्रेश जैन स्मैक तस्कर निकला / Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के कोटा नाका से आ रही है। जहां आज तेंदुआ पुलिस ने चैंकिंग के दौरान स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसके साथ पुलिस ने एक और युवक को दबौचा है। उक्त दोनों आरोपी राजस्थान से स्मैक को शिवपुरी में लाते है और उसके बाद इसे खफाते है। इन आरोपीयों को पुलिस ने हिरासत में लेकर इनसे पूछताछ में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार तेंदुआ थाना प्रभारी अरविंद चौहान को मुखबिर से सूचना मिली कि एक स्विप्ट कार से स्मैक राजस्थान से मध्यप्रदेश में आ रही है। इस सूचना पर पुलिस ने अपनी चैकिेग को तेज किया और आने बाले लोगों पर नजर रखने लगी। तभी एक कार राजस्थान की तरफ से आ रही थी। बताया गया है इस कार पर कोरोना राहत की पर्ची चिपकी हुई थी।

जब कार को रोककर उसकी तलाशी ली तो कार में बैठे आरोपी चंद्रेश जैन उर्फ चंदू पुत्र सुरेन्द्र कुमार जैन निवासी महल कॉलोनी के साथ उसके साथी दिलीप पुत्र किशनदास त्यागी की पुलिस ने तलाशी ली। तलाशी के दौरान आरोपी चंद्रेश जैन की जैब में 80 ग्राम स्मैक मिली। जब युवक से पूछा तो उसने बताया कि वह इसे बेचने के लिए ला रहा था।

बताया गया है यह युवक बीते लंबे समय से शहर में स्मैक की तस्करी कर रहा था। इसके साथ ही उक्त आरोपी कोरोना काल में पुलिस की चलित कैपेटेरिया के जरिए पुलिसकर्मीयों से मेलमिलाप बढा रहा था। परंतु आज पकडे जाने के बाद इसका पूरा खुलासा हो गया। पुलिस अब उक्त युवक से पूछताछ में जुटी हुई है। 
G-W2F7VGPV5M