पाकिस्तानी हमलावरों ने आधी रात को अचानक पिछोर को घेर लिया, SDM मय दल-बल डटे / Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। पाकिस्तान में पैदा हुआ टिड्डी दल ने आधी रात पिछोर क्षेत्र में हमला कर दिया,लेकिन इस टिड्डी दल की आने की सूचना प्रशासन को पूर्व में ही थी। इस कारण इस हमले में नुकसान नही होने की खबर था। आधी रात हुए इस हमले को प्रशासन की टीम ने बेअसर कर दिया।

जानकारी के अनुसार कल सुबह से ही पिछोर अनुविभाग से विदेशी आक्रमणकारी टिडडी दल के आने की संभावना थी। सुबह से सोशल पर ऐसे संदेश चल रहे थे कि यह दल किसी भी वक्त पिछोर की सीमा में प्रवेश कर सकता हैं। ओर खेतो में खडी फसल को अपना निशाना बना सकता हैं। इसलिए प्रशासन ने पूरे अनुविभाग में अपने गुप्तचर तैनात कर दिए।

बताया जा रहा हैं कि देर शाम तक इस टिडडी दल के आगमन की सूचना नही मिली तो ऐसा लगा की कही इसने अपना रास्ता बदल दिया होगा। लेकिन देर रात अचानक 11 बजे इस टिडडी दल ने पिछोर अनुविभाग  में आने वाले मानपुर रोड पीकर तालाब के पास पेड़ों पर आकर बैठ गया हैं।

टिडडी दले के इस आक्रमण की सूचना पर पिछोर एसडीएम उदय सिंह सिेकरवार,नगर पंचायत सीएमओ विनय भटट तहसीलदार चौरासिया और कई अधिकारी कर्मचारी 3 फायर बिग्रेड जिसमें किटनाशक दवा भरी हुई थी उसे लेकर पहुंच गया। बताया जा रहा हैं कि इस टिडडी दल  पर प्रशासन ने तत्काल हमला कर दिया।

किट नाशक के हमले को टिडडी दल सहन नही कर सका। लाखो की संख्या में टिडडी मारे गए। उपस्थित जनसमुदाय ने भी जोर—जोर से शोर करना शुरू कर दिया। इस शोर के कारण टिडडी दल वहां से उड गया। जनसमुदाय और प्रशासन की सक्रियता से नुकसान नही होने की खबर आ रही हैं।  
G-W2F7VGPV5M