MAAZA COLD DRINK पीने के बाद पिता की मौत पुत्री गंभीर घायल / Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी। शिवपुरी कोतवाली अंतर्गत आज रविवार को पोहरी रोड़ पर एक व्यक्ति की कोल्ड ड्रिंक पीने से मौत हो गई है। जबकि उसकी बालिका गंभीर रूप से बीमार है। जिसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

शहर के पोहरी रोड पर निवासरत मनोज सोनी ने किसी दुकान स्टोर से कोल्ड ड्रिंक ली थी आज रविवार को जब उसने व बालिका ने यह फ्रूटी पी तो मनोज सोनी व सलोनी सोनी की तबीयत बिगड़ गई साथ ही खून की उल्टी भी हुई। अचानक दोनों को पहले प्राइवेट हॉस्पिटल सिद्धिविनायक में लाया गया। यहां मनोज को सिद्धिविनायक अस्पताल से शिवपुरी जिला चिकित्सालय में भेज दिया गया यहां पर उसकी मौत हो गई।

वहीं बालिका सोनिया की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने के बाद जिला चिकित्सालय में पुलिस और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मृतक मनोज सोनी के पिता राधे श्याम सोनी ने बताया है कि उनके पुत्र मनोज सोनी ने शनिवार की रात को एक दुकान से कोल्ड ड्रिंक की बोतल लेकर आए और उसे पीने से उनकी हालत बिगड़ गई थी।

तबीयत बिगड़ गई और खून की उल्टी हुई बाद में उसकी मौत हो गई। तत्काल घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस अधिकारियों को दी जिस पर से पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर विवेचना प्रारंभ कर दी हैं।
G-W2F7VGPV5M