एक लाईट जलाकर आ रहा था डम्पर, बाईक सबार जा घुसा, 2 घटनाओं में 2 की मौत

नरवर। खबर जिले के नरवर थाना क्षेत्र के करैरा रोड से आ रही है। जहां रामनगर गांव के पास एक तेज रफ्तार डंपर जो महज एक लाईट जलाकर आ रहा था। जिसपर सामने से आ रहे एक बाईक सबार इस डंपर में जा घुसा। जिससे बाईक पर सबार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी मुताबिक करैरा थाना क्षेत्र के नरबर करैरा मार्ग के ग्राम रामनगर के पास तेजगति से आ रहे एक लाईट बालें डम्फर ने रात्रि समय में बार्ड नं 04 कस्बा मौहल्ला नरबर के निवासी 55 बर्षीय सरदारसिंह कुषवाह में टक्कर मार दी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई है।

दूसरी घटना नरबर करैरा मार्ग पर ग्राम नरौआ के पा सीहोर थाना क्षेत्र में घटित हुई है। इस घटना में मोटरसाईकिल क्रमांक एम.पी 07 एम.आर 7742 से देवरी से बासगढ नरवर की ओर रहा जा था की उसकी मोटरसाईकिल पर लिफ्ट लेकर ग्राम सोन्हर हाल नरबर का 55 बर्षीय भारतसिंह पुत्र हाकिमसिंह पवैया भी सवार हो गया।

नरबर आते समय उक्त मोटरसाईकिल अज्ञात कारणबस दुघर्टनाग्रस्त हुई जिसमें मोटरसाईकिल चालक रामनिवास पुत्र नबावसिंह रावत आयु 27 साल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसें में लिफ्ट लेकर बैठा यात्री भारतसिंह गंम्भीर रूप से सिर में चोट आने से घायल हो गया।जिसे गंभीर अवस्था में नरवर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।