खबर तत्काल: परिणय वाटिका में पुलिस का छापा, SDM के नाम पर 40 लोग छिपे मिले | Shivpuri News

शिवपुरी। अभी अभी खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के परिणय वाटिका से आ रही है। जहां आज पुलिस ने परिणय बाटिका में छापे मार कार्यवाही करते हुए इस बाटिका से 30 से 40 लोगों को पकडा है। बताया जा रहा है कि उक्त लोग अलग अलग जगहों के है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार फिजीकल थाना पुलिस को सूचना मिली कि चिंताहरण मंदिर के सामने स्थिति परिणय वाटिका में लगभग 30 से 40 बाहर के लोग आकर रूके हुए है। इस सूचना पर फिजीकल थाना प्रभारी सुनील खेमरिया मय दल के मौके पर पहुंचे।

जहां जाकर देखा तो उक्त वाटिका के अलग अलग कमरों में लगभग 20 लोग रूके हुए मिले। जिसपर पुलिस इन सभी लोगों को अपने साथ फिजीकल थाने ले आई। इस मामले में परिणय बाटिका के संचालक से बात की तो उसने एसडीएम से इन लोगों के रूकने की परमीशन की बात कही।

बताया जा रहा है कि उक्त सभी युवक अभी हाल ही में बदले गए शराब ठेका कंपनी सोम डिस्लेसी के कर्मचारी है। जो ठेका बदलने के बाद यहां अपना सेटअप जमाने के लिए आए हुए है। यह सभी लोग मध्यप्रदेश के इंदौर,जबलपुर,देवास सहित अन्य जिलों के बताए जा रहे है। जिन्हें पुलिस ने थाने लाकर इनके आधारकार्ड जप्त कर लिए है।

इनका कहना है
यह सभी लोग परिणय बाटिका में रूके हुए थे। यह सभी अभी हाल ही में चेंज हुए शराब के ठेकेदार के कर्मचारी है। इस संबंध में परिणय बाटिका के संचालक एसडीएम द्धारा परमीशन होने की बात कह रहे है। हमने परमीशन लाने की बात कही है। अगर यह परमीशन नहीं ला पाते तो फिर इनके खिलाफ कलेक्टर के आदेश की अव्हेलना के चलते 188 का मामला दर्ज किया जाएगा।
सुनील खेमरिया,थाना प्रभारी फिजीकल थाना

इन लोगों की हमें किसी ने कोई सूचना तक नहीं दी। परमीशन तो दूर की बात इन्होंने कोई भी सूचना नहीं दी। हमने तहसीलदार को मौके पर भेजा है। कार्यवाही की जाएगी।
अतेन्द्र सिंह गुर्जर,एसडीएम शिवपुरी।