शादी में आए मेहमान फस गए थे शिवुपरी में, प्रशासन ने खोजा और 19 लोगो के सैंपल लिए

शिवपुरी। शादी समारोह में दिल्ली से आए 19 लोग लॉकडाउन की वजह से शिवपुरी में फंस गए हैं। सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम तारकेश्वरी कॉलोनी पहुंची। यहां तीन लोगों को खांसी के साथ बुखार की वजह से जिला अस्पताल लाकर सैंपल लिए हैं। तीनों को घर पर ही आइसाेलेशन करा दिया है। वहीं ट्रैवल हिस्ट्री के आधार पर हैदराबाद, गुजरात व भोपाल से लौटे लोगों के भी सैंपल लिए गए हैं।

सूचना पर एएसपी गजेंद्र सिंह कंवर कोतवाली टीआई व ट्रैफिक थाना प्रभारी के साथ तारकेश्वरी कॉलोनी पहुंचे। फल विक्रेता का मकान ढूंढना शुरू किया गया। लोग संबंधित का नाम बताने से गुरेज करते रहे। हालांकि बाद में एक व्यक्ति ने घर बता दिया। व्यक्ति ने पहले चार-पांच लोग बाहर के हाेना बताया।

बाद में महिला ने आकर 19 लोगों के नाम गिनाए। बाद में एडीएम आरएस बालोदिया से चर्चा के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची। तीन लोगों की हालत ठीक नहीं होने पर अस्पताल लाकर सैंपल कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह 20-22 मार्च को शादी में शिवपुरी आए थे। कुछ लोगों को पास जारी हो गया, वे दिल्ली लौट गए। 19 लोग पास जारी नहीं होने पर शिवपुरी में ही फंसे रह गए।

पुलिस ने लिस्ट बनाई
चांद खां पुत्र मीर खां निवासी मंगोलपुरी दिल्ली, परवीन पत्नी चांद खां, सोहराब पुत्र चांद खां, सलमान पुत्र चांद खां, सोना पत्नी सलमान खां, शेफ अली पुत्र चांद खां, साहिल पुत्र चांद खां, विकम निवासी मंगोलिया, अमन पुत्र नरेंद्र, शना बानो पत्नी मोहम्मद शाउद, शाजिद, ऊबा, इनमा, मुमताज, रहीम, रविदा, शहनाज, सलमा और सरफराज निवासी नरेला शादी में शिवपुरी आए और लॉक डाउन की वजह से घर वापस नहीं लौट सके हैं। इन सभी की पुलिस ने लिस्ट बनाई है। इन्हीं में से तीन लोगों को बुखार, खांसी आदि है।