संडे को BANK से पैसे निकालने जा रहे युवको की BIKES, ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरवाकर थाने भेजीं

पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के खनिधायानां कस्बे को कोरोना के संकट को लेकर रविवार को टोटल लॉकडाउन रहा। इसके बाबजूद भी कुछ लोग अपनी बाईके सडको पर दौडाते हुए मिले। ऐसे ही कुछ तफरी कर रहे युवको को पुलिस ने सडको पर घूमने का कारण पूछा तो कहा की बैंक जा रहें हैं। पुलिस कर्मियो ने कहा आज सडें हैं बैंको पर ताला लगा हैं तो युवको के मुंह पर भी ताला लग गया।

तहसीलदार दीपक शुक्ला ने बताया कि लोग बाइकों से बेवजह घूम रहे थे। जब इसमें से दो युवकों से पूछा कि लॉकडाउन के दौरान आप क्यों घूम रहे हैं तो उन्होंने बहाना बनाते हुए कहा कि सर बैंक से पैसे निकलने आए हैं। लेकिन जब उनसे पूछा की रविवार को कौन-सा बैंक खुलता है तो युवकों ने चुप्पी साध ली।

इसके अलावा बेवजह घूम रहे लोगों ने कार्रवाई से बचने के लिए किसी ने राशन खरीदने तो किसी ने दवाइयां खरीदने की बात कही, लेकिन जब उनकी हकीकत जानी तो उनके पास पर्चा व पैसे तक नहीं निकले। ऐसे नियमों को तोड़ने वाले 40 लोगों की बाइकों जब्त कर ट्रैक्टर ट्रॉली के माध्यम से थाना परिसर पहुंचाई।

जहां 18 बाइकों को चालन कर 9 हजार रुपए का राजस्व वसूलने की कार्रवाई की है। कार्रवाई के दौरान तहसीलदार दीपक शुक्ला, टीआई आलोक भदौरिया सहित नगर परिषद का अमला व पुलिस सहित अन्य कर्मचारियों का दलबल मौजूद था।