सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय में सिंधिया समर्थक नेताओ की हुई परेड | Shivpuri news

शिवपुरी। मप्र की विधानसभा में विधायको की परेड नही हो पा रही हैं। लेकिन सिंधिया जनसंपर्क से अवश्य परेड जैसी खबर आ रही हैं। सिंधिया समर्थन में कांग्रेस को नमस्ते करने वाले कांग्रेसी नेताओ के पुन:कांग्रेस में लौटने की खबरो के कारण कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष ने सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय में बैठक का अयोजन किया गया था।

कांग्रेस के महासचिव  पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस का नमस्ते कहने के बाद सिंधिया समर्थक कांग्रेस नेताओ ने भी कांग्रेस का नमस्ते कहते हुए अपने नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में कांग्रेस से इस्तीफे की घोषणा सोशल मीडिया के माध्यम से कर दी थी। जिससे पिछोर विधानसभा को छोडकर जिले में लगभग सभी जिला व ब्लॉक स्तर के सारे पद खाली हो गए हैं।

पदमुक्त हुई कांग्रेस को लेकर कुछ दल बदलू नेताओं ने बयान जारी किए। कांग्रेस में निष्ठा जताने वालों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी फिर से जिले में खड़ी हो गई। इस असमंजस को खत्म करने के लिए बुधवार को सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय पर बैठक रखी गई। बैठक में सिंधिया में आस्था रखने वालों को बुलाया गया। जिसमें लगभग सारे पदाधिकारी मौजूद रहे।

जिलाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके बैजनाथ सिंह की अगुवाई में बुलाई गई बैठ में वो सभी जिला व ब्लॉक स्तर के पदाधिकारी शामिल हुए जो सिंधिया के इस्तीफे के दिन ही अपने इस्तीफों का एलान कर चुके थे। बैजनाथ सिंह यादव का कहना है कि हम यही जानना चाह रहे थे कि इस्तीफे की कहकर फिर से कौन लोग कांग्रेस में लौट रहे हैं।

लेकिन बैठक में आए लोगों को देखकर स्पष्ट हो गया कि ऐसा कोई भी पदाधिकारी नहीं मिला जो इस्तीफा देकर कांग्रेस में जाना चाहता हो। बैठक में पूर्व विधायक हरिवल्लभ शुक्ला, गणेश गौतम, अनिल शर्मा उत्साही भरतसिंह रावत शामिल नहीं हुए।