GF की दूसरी जगह हो गई शादी,नाराज BF ATUL फांसी पर झूल गया | khaniyadhana News

खनियांधाना। जिले के खनियांधाना कस्बे में थाने के पीछे तालाब के पास एक महुआ के पेड़ पर कस्बे के एक युवक की लाश फांसी पर लटकी मिली। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की तो ज्ञात हुआ कि मृतक युवक का पड़ोस की ही एक युवती से प्रेम प्रंसग चल रहा था और दोनों विवाह करना चाहते थे। लेकिन उनके परिजन इस विवाह के पक्ष में नहीं थे।

इस कारण युवती के परिजनों ने युवती का विवाह किसी दूसरी जगह तय कर दिया। जिससे नाराज होकर वह फांसी पर झूल गया। इस बात की पुष्टि खनियांधाना थाना प्रभारी सुधीर सिंह कुशवाह ने की है। उनका कहना है कि पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी सुधीर सिंह कुशवाह के अनुसार मृतक युवक अतुल परिहार उम्र 26 वर्ष रात्रि करीब 10 बजे अपने घर से खाना खाने के बाद यह कहकर निकला था कि वह कुछ देर में घर आ जाएगा। लेकिन सुबह तक वह घर नहीं आया तो उसके पिता थाने आए। जिन्होंने अतुल के गुम होने की जानकारी दी।

लेकिन कुछ समय बाद ही उनके पिता फिर थाने पहुंचे और उन्हें बताया कि अतुल का शव तालाब के पास लगे महुआ के पेड़ पर लटका हुआ है। जब वह मौके पर पहुंचे तो अतुल की लाश रस्सी पर टंगी हुई थी। जिसे वहां से उतारा और पीएम हाऊस भिजवाया। इस दौरान जब पूछताछ की गई तो आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग होना बताया गया। जिसकी जानकारी जुटाई जा रही है।