कोरोना की अधिसूचना का उल्लघन: जिले में हुई पहली FIR, अहमदाबाद से लौटा था शैलेन्द्र गिरी | Shivpuri News

शिवपुरी। एक ओर जहा देश लॉकडाउन मोड पर पहुंच गया हैं,देश के स्वास्थय की रक्षा के लिए लोग घरो में बंद है और कोरोना से लडने के लिए संघर्षरत हैं। कोरोना से बचाव के लिए प्रशासन लगातार नियम जारी कर रहा हैं,लेकिन आमजन इन नियमो का पालन नही कर रहे।

खबर कोलारस थाने से आ रही हैं कि कोरोना संकम्रण को लेकर जिले में पहली एफआईआर दर्ज हो गई हैं। बताया जा रहा हैं कि शैलेन्द्र गिरी पुत्र रविगिरी गुजराज के अहमदावाद क्षेत्र से 21 मार्च को लौटा है,अहमदावाद इस समय कोविड 19 प्रभावित क्षेत्र हैं।

बताया जा रहा है कि शैलेन्द्र गिरी अपने भाई कोलारस नगर के लोधी मोहल्ले में आकर रूका। उसको गुजरात से लौटने के बाद बुखार आया,लेकिन उसने इसकी सूचना ना ही कोलारस स्वास्थय विभाग को दी और ना ही पुलिस कंट्रोल रूम को दी। वह आम लोगो से मिला,जिससे इस वायरस के फैलने की अंशका को बल मिल रहा हैं।

खबर मिल रही हैं कि उसके भाई ने ही इसकी सूचना प्रशासन को दी। जब तक प्रशासन उसका चैकअप करता तब तक शैलेन्द्रगिरी अपने गांव गुरू कदबाया थाना मायापुर पिछोर भाग गया। इस सूचना के बाद कोलारस का प्रशासन सक्रिय हुआ और बीएमओ कोलारस अल्का त्रिवेदी की सूचना पर कोलारस पुलिस ने कोविड 19 की अधिसूचना का उल्लखन करने पर आरोपी शैलेन्द्र गिरी विरूद्ध अपराध धारा 269,270,188 के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।