जरा सी लापरवाही के कारण प्रेम नारायण का पूरा एकाउंट साफ,मात्र 97 रू बचे | karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र से आ रही है जहां अज्ञात आरोपी ने एक युवक का ATM बदलकर उसके एंकाउंट से लाखो रूपए गायब कर दिए। अब उसके बैक में बैलेंस मात्र 97 रूपए बचा हैं। बताया जा रहा है कि वह पैसे निकलने गया था,तभी मदद के नाम पर एक अज्ञात ठग ने उसका ATM बदल दिया।  

शिवपुरी समाचार डॉट कॉम के संवाददाता से फरियादी प्रेम नारायण पुत्र रम्मू अहिरवार उम्र 50 निवासी ने साहू मंदिर के पास करैरा ने बताया कि वह दिनांक 14 मार्च के दिन समय करीब शाम 4:45 बजे एसबीआई के एटीएम से 10 हजार की राशि निकालने के लिए ATM में कार्ड और पिन डाला लेकिन एसबीआई ATM में पैसे नहीं थे। उन्होनें दो से तीन बार कोशिश की लेकिन पैसे नहीं निकले।

तब फरियादी प्रेम नारायण ने अज्ञात आरोपी से मदद मागीं जिस पर आरोपी ने फरियादी का कार्ड ATM में फसाया और पिन डालने को कहा। उसी दौरान आरोपी ने फरियादी का ATM कार्ड बदल दिया और अपना कार्ड फरियादी को दे दिया। जिसके दौरान आरोपी ने फरियादी प्रेम नारायण से कहा कि एटीएम से पैसे नहीं निकल रहे हैै।

फरियादी ने बताया कि उसके बाद वह अपने गांव चोसीजा को रवाना हो गया जहां पर गांव में लाइट ना होने के चलते फरियादी का फोन की बैटर डिसचार्ज हो गई। जब फरियादी दिनांक 16 मार्च को करैरा पहुंचे तो उन्होनें अपने फोन चार्ज किया। इस दौरान फरियादी ने अपने फोन पर आए मैसेज को देखा जिसमें लिखा था कि उनके खाते में से पैसे निकाल लिए गए हैं।

जिसमें से दिनांक 14 मार्च को 20 हजार, दिनांक 15 को 20 हजार एवं दिनांक 16 के दिन 8 हजार की नगदी निकाल ली गई थी। इस दौरान बाकी के पैसे से अज्ञात आरोपी ने शॉपिंग कर ली थी, इस दौरान फरियादी के खाते से 158042 रूपए की राशि निकाल ली गई और खाते में 97 रूपए ही शेष रह गए थे।

जहां घटना की सूचना फरियादी ने थाना करैरा में दी जिसके चलते पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि अज्ञात आरोपी का एटीएम अबनी लौधी के नाम से निकला। जहां पुलिस ने भादवि 420 के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।