24 घंटे बाद भी पुलिस की पकड से दूर दिन दहाडे व्यापारी को लूटने बाले आरोपी

शिवपुरी। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सर्किट हाउस रोड़ पर स्थित एक मेडिकल एजेंसी की दुकान से बीते रोज 3 हथियारबंद नकाबपोश घुस आए और लूट का प्रयास किया,लेकिन मुनीम मनोज गुप्ता सहास के कारण बडी लूट होने से बच गई, लेकिन एक एप्पल कंपनी मोबाईल फोन लूट कर ले जाने में सफल रहे हैं।

सवाल तो यह उठता हैं कि दिन दहाड़े कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर इतरह की घटना को अंजाम देना कहीं न कहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा कर रहा हैं। जहां दिन भर पुलिस कर्मी अपने आवासों की ओर दिन भर आते जाते हैं, व्हीआईपी लोग सर्किट हाउस में बने ही रहते हैं, लेकिन नकाबपोश लुटेरों का साहस ही कहें की कट्टे की नौंक पर दिन दहाड़े मेडीकल एजेंसी की दुकान में घुसकर लूट की घटना को अंजाम देना। इसके बाद फरियादी द्वारा पुलिस को  विडियो फुटेज देने के बाद भी दूसरे दिन इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी पुलिस दूसरे दिन भी खाली हाथ ही मल रही हैं।

बताना होगा कि व्हीआईपी रोड़ स्थित सर्किट हाउस के पास कांग्रेस नेता स्व:श्री सवालदास गुप्ता के मिल में स्थित मुकेश मेडिकल ऐजेंसी में लूट के इरादे से प्रवेश करके मुनीम पर कट्टा अड़ा कर सरिये की रोड़ की मुनिम मनोज गुप्ता में मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन मुनीम के साहस से गल्ले से पैसे नहीं ले जा सके।

बदमाश मुनीम के विरोध के कारण गल्ले तक नही पहुंच सका,काउंटर पर रखा एप्पल कंपनी का 40 हजार रूपए की कीमत का मोबाईल उठा कर ले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरो में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि उक्त बदमाश इस घटना को अंजाम देते हुए बाईपास रोड से होते हुए स्टेशन रोड की ओर निकल गए  और पुलिस ने तत्काल यह बात कहीं थी कि जल्द ही नकाब पोश लुटेरे पकड़े जायेंगे।

लेकिन 24 घंटे निकल जाने के बाद भी लुटेरों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई हैं। शहर के नागरिकों ने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल पर विश्वास जताते हुए कहा कि वह एक ईमानदार पुलिस अधीक्षक है वह जल्द ही इन लुटेरों को गिरफ्तार कर हवालों तें पहुंचाने में सफल होंगे।