पीएस होटल के पीछे गुप्ता परिवार के यहां चोरी | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र ने पीएस होटल के पीछे रहने वाले एक गुप्ता परिवार के सूने घर में बिगत रात्रि कोई अज्ञात चोर घुस गया और उसने घर में घुसकर किचन में रखा गैस सिलेेंडर व अन्य सामान के साथ कमरे में रखे सोने के आभूषण और पहनने के कपड़े और एक टिल्लू पंप चोरी कर लिया।

घटना के समय मकान मालिक अपने वर्फ फैक्ट्री पुरानी शिवपुरी में स्थित दूसरे मकान पर थे। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 457, 380 का मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

सूरज प्रकाश पुत्र ख्यालीचंद्र गुप्ता ने कोतवाली में दर्ज कराई एफआईआर में बताया है कि उसका एक मकान पीएस होटल के पीछे स्थित है। जहां से वह अपने पुरानी शिवपुरी स्थित मकान में रहने के लिए चला गया था और इस मकान में ताला लगा हुआ था।

बिगत रात्रि कोई अज्ञात चोर ने उसके मकान का ताला तोडक़र घर में प्रवेश कर लिया और घर में रखा हजारों रूपए का सामान चोरी कर लिया। चोरी की जानकारी कल उन्हें उस समय लगी जब वह अपने घर पर वापिस आया। जहां उसने घर का ताला टूटा हुआ देखा।

वहीं कमरे और किचन का सामान फैला हुआ मिला। इसकी शिकायत उसने तुरंत ही कोतवाली में जाकर की और पुलिस ने मामले में कायमी कर ली।