बदरवास के चौधरी परिवार के बेटे पर आप्रकृतिक सेक्स का मामला दर्ज, पत्नि ने दर्ज कराया | Shivpuri News

पोहरी। जिले के पोहरी थाने से खबर आ रही हैं कि एक विवाहिता ने अपने पति के खिलाफ आप्रकृतिक सेक्स करने का मामला का दर्ज कराया हैं। बताया जा रहा हैं की पीडिता का पति बंधक बनाकर आप्रकृतिक सेक्स करता करता था। पीडिता की शिकायत पर भटनावर चौकी में यह मामला दर्ज किया गया हैं।

जानकारी के अनुसार भटनावर की रहने वाली युवती की शादी दलवी नगर गुना के रहने वाले अर्पित गर्ग पुत्र गोपाल दास चौधरी के साथ 14 फरवरी 2016 को संपन्न हुई। पीडिता ने पुलिस को बताया की शादी के बाद ससुराली 5 लाख रूपए और एक फोर व्हीलर गाडी की मांग करते थे।

समय गुजरने के बाद सुसरालियो की डिमांड के साथ-साथ पीडिता पर जुर्म बडते चले गए। पति अर्पित ने अपनी पत्नि को गुना में एक अलग से कमरा किराए पर लेकर वहां रख दिया। वहां उससे जानवरो जैसा बर्ताब किया जाता था। पीडिता की 3 वर्षीय बेटी को सुसरालियो ने अपने पास रख लिया था।

जानकारी आ रही है कि पीडिता अपने पति से चुंगल से मुक्त होकर किसी तरह अपने मायके भटनावर पहुंची और परिजनो को अपबीती सुनाई। भटनावर चौकी पुलिस ने पीडिता के बयानो के आधार पर पति अर्पित गर्ग ससुर गोपाल दास चौधरी सास सविता चौधरी और नंद स्नेहा गर्ग पर 498ए 323 342 34 का मामला 27 जनवरी को दर्ज कर लिया था।

पीडिता ने महिला थाने में अपने साथ हुए दुराचार की शिकायत महिला प्रकोष्ठ में की। जांच उपरांत पति पर धारा 377 का ईजाफा कर आज कर लिया गया हैं। पुलिस ने आरोपी पति अर्पित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा हैं कि् उक्त परिवार को बदरवास वाले चौधरी परिवार के नाम से जाना जाता हैं।