लोडिंग वाहन को धक्का लगाकर उडा ले गए बदमाश, 2.5 लाख रू का भरा था माल

Bhopal Samachar

नरवर। खबर जिले के नरवर नगर से आ रही हैं कि नगर में धुवाई दरवाजे पर घर के बहार खडी पिकअप लोंडिग वाहन को अज्ञात बदमाश चुराकर ले गए। यह घटना कैमरो में कैद हुई है। बताया गया हैं कि बदमाशो ने पहले गाडी का लॉक तोडा और गाडी में धक्का देकर ले गए। गाडी में लोकल व्यापरियो का लगभग 2.50 लाख रूपए का माल भरा हुआ था।  

जानकारी के अनुसार बलराम पुत्र सरबन सिंह कुशवाह निवासी वार्ड 8 धुवाई दरवाजा की पिकअप गाड़ी क्रमांक एमपी33 जी0933 को चार अज्ञात बदमाशों बुधवार-गुरुवार की रात चुराकर ले गए हैं। गाड़ी मालिक बलराम ने मामले में नरवर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बलराम ने बताया कि चालक गोपालसिंह कुशवाह बुधवार को लोडिंग गाड़ी लेकर शिवपुरी गया था और लौटते समय 15-20 व्यापारियों का सामान भी भाड़े पर लेकर आ गया। चालक गोपाल रात करीब 8.30 बजे घर के बाहर गाड़ी खड़ी करके चला गया। रात 11 बजे तक गाड़ी बाहर खड़ी थी। गुरुवार की तड़के 4.30 बजे पिता सरवन उठे और देखा कि गाड़ी नहीं है।

सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि अज्ञात चोर रात 1.07 बजे आए। पहले बाइक पर दो बदमाश आए और गाड़ी लॉक तोड़कर इधर-उधर टहलने लगे। फिर दो और बदमाश आ गए। कुछ ही देर में एक युवक गाड़ी में बैठा और तीन लोग धक्का लगाते हुए गाड़ी आगे तक ले गए। इसके बाद गाड़ी का पता नहीं चला है। बलराम ने बताया कि गाड़ी में स्थानीय व्यापारियों का ढाई लाख रुपए का माल भी रखा हुआ है।
G-W2F7VGPV5M