दुखद खबर: जिस घर से विदा होनी थी बहन की डोली, भाई की अर्थी भी उठ गई | pichhore news

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के सेमरी गांव से आ रही हैं,बताया जा रहा हैं कि जिस घर में बहन की डोली भाई को उठाकर विदा करनी थी,उसी घर में बहन की डोली के साथ उठी और दूसरी तरफ भाई की अर्थी उठी। परिवर का खुशी का महौल गम में बदल गया। इस परिवार के इकलोते चिराग की मौत एक सडक हादसे में जब हो गई जब वह अपने घर से एक रिश्तेदार को पास के ही गांव में छोडने गया था।  

जानकारी के मुताबिक अविनाश (18) पुत्र बाबूलाल लोधी निवास ग्राम सेमरी की शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात सड़क हादसे में मौत हो गई। अविनाश समीप ही गांव राजापुर एक रिश्तेदार को स्कूटर से छोड़कर सेमरी लौट रहा था। तभी गांव के पास सड़क पर सामने से आए वाहन की लाईट की चकाचौंध में अविनाश स्कूटर सहित पत्थर से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से घुस गया। सिर में गंभीर चोट के चलते अविनाश की मौत हो गई है।

मृतक अविनाश लोधी की बहन की शादी से पहले शनिवार को भोजन रखा गया था। बहन की शादी के लिए ग्वालियर जाने से पहले ही अविनाश की मौत हो गई। हादसे के बाद दुल्हन बनी बहन को परिजन व रिश्तेदारों ने भनक नहीं लगने दी। कुछ रिश्तेदार दुल्हन को सीधे ग्वालियर लेकर चले गए।

इस दौरान दुल्हन को भाई के हादसे में घायल होने पर अस्पताल में इलाज चलने की बात कही गई। रविवार को भाई अविनाश की अर्थी उठी और दूसरी ओर ग्वालियर में शादी की रस्मों के बाद बहन की विदाई हुई।