उपभोक्ताओं को ढूंढने से नहीं मिल रहा बिजली विभाग, लूटेरे विभाग के पास पैंटिंग के लिए पेमेंट नहीं | kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस। पूरे प्रदेश में लूट विभाग के नाम से प्रसिद्ध बिजली विभाग कोलारस में गुमनाम सा हो गया है। यहां आम पब्लिक को लूटने बाला बिजली विभाग गुमनाम सा हो गया है। कोलारस में लूट का लाईसेेंस प्राप्त बिजली विभाग की यह हालात है कि यहां लूट तो करोंडों की हो रही है। परंतु विभाग के पास इतना भी पैमेंट नहीं है कि अपने कार्यालय के बाहर पैंटिंग भी करा सके। जिसके चलते पैटिंग न होने से उपभोक्ताओं को परेशान होना पड रहा है।

यहा बता दें कोलारस नगर के मानीपुरा मे स्थित बिजली कंपनी का एकमात्र कार्यालय जिस पर नाम अंकित न होने से विभाग की शोभा को धूमिल कर रहा है। उपभोक्ता बिल जमा करने एवं अन्यत्र समस्याओं को लेकर विभाग परिसर में भटकते नजर आते हैं।

परिसर में ग्रामीण एवं शहरी कार्यालय एक साथ होने के कारण लोग कंफ्यूज हो जाते हैं एवं अपने कीमती समय को इसी भटकाव के अंतर्गत बर्बाद करते हैं एक और बिजली कंपनी लोगों से मनमाना बिल वसूल रही है दूसरी तरफ मेंटेनेंस के नाम पर जीरो है।

कोलारस का लूट विभाग अपनी व्यवस्थाओं को लेकर एक नई इबारत लिखने में मशगूल नजर आ रहा है उपभोक्ता राम ने बताया कि मैं अपने बिल में संशोधन को लेकर विभाग के चक्कर लगा रहा हूं। विभाग में नाम अंकित न होने के कारण विभाग के कर्मचारी मुझे इधर से उधर घुमा रहे हैं मानो लग रहा है कि ऑफिस ऑफिस सीरियल चल रहा हो।
G-W2F7VGPV5M