BMO ने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाया और हाथ पकड़कर बेडरूम ले जाने लगा: आरोप

शिवपुरी। आज कलेक्टर कार्यालय में एक बदरवास से आई महिला ANM ने BMO पर गंभीर आरोप लगाए है। उक्त बीएमओं की बीते रोज एक आडियों भी बायरल हुई थी जिसमें एएनएम को डराकर उक्त बीएमओ लिफाफा लाने की बात करते सुनाई दिए थे। यह मामला अभी ठंडा नही हुआ कि आज एक महिला ने बीएमओ पर रिश्वत में जिस्म की मांग करने, अकेले बेडरूम में ले जाने के आरोप लगे है। जिसपर से अपर कलेक्टर ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कही।

जानकारी के अनुसार आज कलेक्टर कार्यालय में बदरवास से आई एक ANM ने आरोप लगाया है कि बदरवास बीएमओ हरीबल्लभ शर्मा आए दिन हमारा ट्रासंफर कर देते है। पीडिता एएनएम का आरोप है कि उक्त बीएमओ के पास में विगत कुछ दिन पूर्व छुट्टी लेने ओपीडी में गई तो बीएमओं ने कहा कि छुट्टी लेने तो घर आना पडेगा।

पीडिता का आरोप है कि उसके बाद वह छुट्टी लेने बीएमओं के घर पहुंची तो बीएमओ बोले की रिश्वत दो या फिर जिस्म, उसके बाद बीएमओं ने अपने मोबाईल में अश्लील वीडियों दिखाते हुए पीडिता को पकडा और अपने साथ बेडरूम में ले जाने लगे। जिसपर से पीडिता चिल्लाई तब कही उन्होने हाथ छोडा। पीडिता ने बताया है कि इसके साथ ही उनका रिश्वत से भरा एक आडियों भी वायरल हो गया है। अगर यही हालात रहे तो वह नौकरी छोडने को मजबूर हो जाएगी।

यहा बता दे कि इससे पहले भी उक्त बीएमओ पर बीनागंज में भी महिला कर्मचारियों डर्टी हरकत की थी। जिसके चलते उनको वहां से हटाकर उन्हें बदरवास में पदस्थ किया हैै। जब इस संबंध में बीएमओ का पक्ष जानने के लिए उनके नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया तो लगातार आधे घंटे तक उनका नंबर बेटिंग में जाता रहा। उसके बाद उन्होंने अपना नंबर बंद कर दिया।