विधायक राठखेडा के रिश्तेदार की JCB जप्त, थाने पहुंचे विधायक सुपुत्र फिर भी नही छुट पाई | Pohri News

शिवपुरी। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के ग्राम परीक्षा से आ रही है। जहां आज माईनिेंग की टीम ने कार्यवाही के दौरान लाल मुरम का उत्खनन करते जेसीबी और एक ट्रेक्टर जप्त किया है। इस कार्यवाही के दौरान लगभग 20 ट्रेक्टर टीम को देखकर मौके से फरार हो गए। इस कार्यवाही के बाद यहां माफियाओं में हडकंप मच गया। यह जेसीबी कांग्रेस के विधायक के रिश्तेदार की बताई जा रही है। इस कार्यवाही के बाद पोहरी विधायक के सुपुत्र जीतू राठखेडा भी थाने में जा पहुंचे।

जानकारी के अनुसार आज सुबह से ही ग्राम परीक्षा में एक जेसीबी लाल मुरम का उत्खनन कर रही थी। इस सूचना पर माईनिंग अधिकारी प्रमोद शर्मा मय दल के मौके पर पहुंचे और उक्त जेसीबी को जप्त कर लिया। उसके बाद माईनिंग की टीम ने एक ट्रेक्टर को भी जप्त कर लिया। बताया जा रहा है कि उक्त जेसीबी पोहरी विधायक सुरेश राठखेडा के किसी रिश्तेदार की है। जिसे छुडाने विधायक महोदय सिरसौद थाने में पहुंचे।

बताया गया है कि जब विधायक सुरेश राठखेडा के सुपुत्र जीतू राठखेडा थाने पहुंचे उस समय वहां पर थाना प्रभारी उपस्थिति नहीं थे। जिसके चलते थाने के स्टाफ ने यह कहकर विधायक सुरेश राठखेडा के सुपुत्र को चलता कर दिया कि इसे विधिवत माईनिंग विभाग जप्ती में रखकर गया है। अब तो माईनिंग विभाग के आदेश के बाद ही यह जेसीबी जा पाएगी। उसके बाद विधायक जमकर नाराज हूुए और वहां से चले आए।

इनका कहना है
हां आज हमने जेसीबी और एक ट्रेक्टर को जप्त किया है। परंतु यह किसके है यह हम पता कर रहे है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह किसकी है। इस कार्यवाही के दौरान कुछ ट्रेक्टर यहां से भाग गए। ट्रेक्टरों पर नबंर नहीं होने के चलते हम कार्यवाही नहीं कर सके।
प्रमोद शर्मा,जिला खनिज अधिकारी शिवपुरी।