भिंड से कोलारस कोर्ट में पेशी पर आए युवक को पत्नि के परिजनों ने कोर्ट में ही पीटा | Shivpuri News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के न्यायालय परिसर से आ रही है। जहां दहेज उत्प्रीरण के आरोप में तारीक करने आए एक युवक के साथ ससुरालजनों ने कोर्ट परिसर में ही जमकर मारपीट कर दी। अपने आप को बचाने युवक कोर्ट में न्यायाधीश महोदय के पास जा पहुंचा। जहां से माननीय न्यायाधीश ने पुलिस अभिरक्षा में उक्त युवक को थाने भिजवाया। जहां कोर्ट से निकलते ही उक्त लोगों ने पुलिस के साथ ही युवक की जमकर मारपीट कर दी।

जानकारी के अनुसार भिंड निवासी अनिल पुत्र सुरेश कोरकू उम्र 30 साल का कोलारस न्यायालय में दहेज एक्ट का मामला चल रहा था। जिसपर से आज उक्त युवक कोर्ट में पेशी पर आए अनिल के साथ उसके ससुरालजन छोटी कोरकू,गब्बर कोरकू,गोलू कोरकू और गजेन्द्र कोरकू निवासी जगतपुर कोलारस ने जमकर मारपीट कर दी।

युवक अपने आप को बचाने उक्त माननीय न्यायाधीश के चैंबर में जा घुसा। उसके बाद माननीय न्यायालय ने उक्त युवक को पुलिस अभिरक्षा में उक्त मामले की शिकायत करने पुलिस थाने भेजा। जेसे ही युवक न्यायालय परिसर के बाहर आया उक्त आरोपीयों ने पुलिस की मौजूदगी में ही उक्त युवक पर हमला बोल दिया। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने सभी आरोपीयों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।