खबर तत्काल :BF से शादी नहीं होने दे रहे थे परिजन, नाबालिग किशोरी टंकी पर चढी और .........देखें वीडियो

शिवपुरी। अभी अभी खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर क्षेत्र से आ रही है। जहां अभी अपने परिजनों से नाराज एक नाबालिग युवती अपने घर के पास में बनी पानी की टंकी पर चढ गई। इस मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। और युवती को बातों में उलझाकर टंकी पर पुलिस जा चढी और युवती को नीचे उतारा। उसके बाद पुलिस के सामने ही किशोरी के परिजनों ने किशोरी की बात मानकर उसकी बीएफ के साथ बालिग हो जाने पर शादी करने का आश्वासन दिया।

जानकारी के अनुसार फतेहपुर क्षेत्र में रहने बाली एक नाबालिग 16 वर्षीय किशोरी का अपने ही पडौस में रहने बाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते किशोरी का पडौस में रहने बाले एक दूसरी जाति के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते कुछ दिनों पूर्व किशोरी के परिजनों को उक्त प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उक्त युवक जाति का नहीं होने की कहकर परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया।

बताया गया है उसके बाद उक्त किशोरी लगातार परिजनों सें उसके बीएफ से ही शादी करने की गुहार लगाती रही। परंतु परिजन नहीं माने और उन्होंने शादी से इंकार कर दिया। उसके बाद आज युवती अपने घर के पास ही स्थिति फतेहपुर पानी की टंकी पर चढ गई। इस मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

तत्काल पुलिस सक्रिय हुई और घटनास्थल पर जा पहुंची। जहां पहुंचकर पुलिस ने बडी चतुराई से युवती को बातों में उलझाए रखा और कुछ पुलिसकर्मी पीछे से पानी की टंकी पर चढ गए। पुलिस ने साबधानी से उक्त किशोरी को नीचे उतारा। पुलिस ने उक्त युवती से पूरी जानकारी ली उसके बाद परिजनों से बातचीत में यह क्लीयर हुआ कि किशोरी के बालिग होने के बाद परिजन उक्त किशोरी की उसके बीएफ के साथ शादी करेंगे। बताया गया है कि उक्त युवती पहले भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था।

यहां बता दे कि बीते कुछ दिनों पूर्व फिजीकल थाना क्षेत्र में भी युवती साक्षी तिवारी ने पानी की टंकी से कूंदकर अपनी जान दी थी। इस मामले में पुलिस अभी भी जांच कर रही है।