लहसुन से भरे ट्रक के गायब होने के मामले में ट्रक मालिक और ड्रायवर पर मामला दर्ज | Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने 6 जनवरी को गुना वायपास से नीमच के एक व्यापारी पंकज माहेश्वरी का 26 लाख 19825 रूपए कीमत का लहसुन और मैथी से भरे ट्रक के गायब होने के मामले में ट्रक मालिक अमजद खान निवासी इंद्रा कॉलोनी शिवपुरी और ट्रक ड्रायवर जयसिंह गुर्जर के खिलाफ भादवि की धारा 407 और 34 के तहत प्रकरण कायम किया है। यह कार्रवाई मेसर्स विनायक टे्रडिंग कम्पनी के मालिक विजय कुमार पुत्र ओमप्रकाश माहेश्वरी निवासी ग्राम भाटखेड़ी तहसील मनासा जिला नीमच की शिकायत पर की गई है।

विदित हो कि 4 जनवरी को मेसर्स विनायक ट्रेडिंग कम्पनी के मालिक विजय कुमार माहेश्वरी ने बिहार के मुजफ्फरपुर की फर्म धनलक्ष्मी ट्रेडिंग कम्पनी मिर्ची मंडी गोला बाजार को 23 टन लहसुन और 3 टन मैथीदाना न्यू ग्वायिलर कानपुर रोड़ लाइंस नीमच के माध्यम से ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 2909 से भेजा था। 5 जनवरी को व्यापारी ने जब ड्रायवर से सम्पर्क किया तो उसने बताया था कि वह शिवपुरी में डीजल भरवाने के लिए मालिक से बात कर रहा है।

इसकी पुष्टि 6 जनवरी को ट्रक मालिक अमजद खान ने भी की और बताया कि वह डीजल भरवाकर ट्रक को रवाना कर रहा है। लेकिन सुबह 11 बजे ट्रक मालिक अमजद खान ने व्यापारी को फोन पर सूचना दी कि ट्रक पेट्रोल पंप से चोरी चला गया। इसके बाद व्यापारी सकते में आ गया और वह शिवपुरी आया। इसके बाद उसने कोतवाली में ट्रक चोरी होने की शिकायत आवेदन देकर की और पुलिस ने इस मामले में जांच कर ट्रक मालिक अमजद खान और ड्रायवर जयसिंह गुर्जर के खिलाफ प्रकरण कायम कर लिया।