4 माह बीतने के बाद भी पता नहीं चला पाई पुलिस कि आखिर पत्रकार के यहां गोलीबारी किसने की

Bhopal Samachar
करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा कस्बे में लगभग चार माह पहले दिनारा के हाइवे पर निवासरत एक पत्रकार के घर पर अज्ञात लोगों के द्वारा रात के समय घर पर गोलियां चलाईं गई थी और थोड़ी दूर पर जंहा पर उसके पिताजी का निवास वंहा पर खड़ी हुई उसकी वुलेरो गाड़ी में आग लगा दी गई थी।

इस घटना का सुखद पहलू यह था की गोली चालाने में किसी को नुकसान नहीं हुआ था। वस पत्रकार के घर पर लगी हुई शटर में से गोली अन्दर जाके दीवार में धंस गई थी और वुलेरो गाड़ी में लगी हुई आग को उस रात गस्त कर रही पुलिस के द्वारा तत्काल काबू में कर बडा नुकसान होने से वचा लिया गया था।

लेकिन इतने दिनों के बाद भी आज तक इस घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपियों का सुराग नहीं लगा पाई जबकि पुलिस को इस सम्बन्ध में कुछ लोगों के नाम भी दिए गए थे और इसके कारण से दिनारा पुलिस पर दो लाख रुपए मांगने के आरोप भी लगाए गए थे। इतना सब होने के बाद भी क्या कारण है की दिनारा पुलिस के द्वारा आज तक इसका खुलासा नहीं कर पाई।

ऐसा नहीं है कि उक्त मामले से वरिष्ठ अधिकारी अनिविज्ञ हो बल्कि इस सम्बन्ध में पत्रकारों के द्वारा आई जी पुलिस को भी एक ज्ञापन सौंपा गया था और आई जी पुलिस के निर्देश के बाद भी दिनारा पुलिस के द्वारा आज तक इस घटना के संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है ।
G-W2F7VGPV5M