सांसद प्रभात झा का सिंधिया पर आरोप: भाजपा नेताओं को प्रताडित कर निशाने पर ले रहे है | Shivpuri News

शिवपुरी। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य प्रभात झा ने मंगलवार को शिवपुरी दौरे के दौरान पूर्व सांसद और कांग्रेस के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा। प्रभात झा ने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया जानबूझकर सत्ता का दुरुपयोग करते हुए भाजपा नेताओं को निशाने पर रख रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता रखते हुए झूठे मुकदमे भाजपा नेताओं पर लगवा रहे हैं और जानबूझकर कई लोगों के मकान गिरवा रहे हैं। प्रभात झा ने यह आरोप पत्रकारों से चर्चा के दौरान लगाएं।

श्री झा ने कहा कि अशोकनगर के एक पत्रकार और भाजपा मीडिया प्रभारी देवेंद्र ताम्रकर पर बलात्कार का झूठा मुकदमा दर्ज करवाकर पुलिस से पकड़वा दिया गया। उन्होंने कहा कि यह पत्रकार कभी सिंगरौली गया ही नहीं और वहां पर उस पर झूठा मुकदमा दर्ज कर दिया, क्योंकि वह अशोकनगर के एक कांग्रेस नेता के खिलाफ समाचार छाप रहे थे लेकिन जानबूझकर राजनीतिक प्रतिरोध के कारण उन्हें गिरफ्तार करवा दिया।

इसके अलावा ग्वालियर में भाजपा नेताओं के भवन जानबूझकर गिराए जा रहे हैं जबकि उनके पास बैध परमिशन है। उन्होंने कहा कि हम गलत का समर्थन नहीं करते हैं लेकिन सही लोगों पर भी जानबूझकर राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के चलते कार्रवाई नहीं हो। उन्होंने कहा जो गलत है उसके खिलाफ कार्यवाही ह