SHIVPURI के सिनेमाघरों में नहीं चली Chhapaak ,Tanhaji के तीनों शो रहे HOUSE FULL

शिवपुरी। जेएनयू में हुए बवाल के बाद छात्रों से मिलने पहुंची फिल्म छपाक की हीरोईन दीपिका पादुकोण का विरोध देशभर में शुरू हो गया था और भाजपा नेताओं सहित अनेकों लोगों ने फिल्म छपाक को बायकट करने का एलान कर दिया था और शुक्रवार को यह फिल्म रिलीज हुई तो कई जगह फिल्म को लेकर प्रदर्शन हुए लेकिन शिवपुरी में इस फिल्म को सिनेमाघर संचालकों ने हंगामे के आसार के चलते सिनेमाघरों में नहीं चलाया और इस फिल्म के स्थान पर इतिहास से जुड़ी अभिनेजा अजय देवगन की फिल्म तानाजी चलाई गई। जिसके तीनों शो हाऊसफुल रहे।

पहला शो दोपहर 12 बजे चला। इस दौरान छपाक फिल्म के टिकिट मांगने वाले कुछ ही लोग थे। जबकि तानाजी फिल्म को देखने वालों की लाइन लगी हुई थी। श्रीराम सिनेफिलेक्स के मैनेजर आरकेएस भदौरिया का कहना है कि छपाक फिल्म के विवादों में आने के कारण उन्होंने अपने सिनेफिलेक्स में इस फिल्म को रिलीज नहीं किया है। उनका कहना था कि इस फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह भी नहीं देखा गया।

उनके पास छपाक फिल्म के टिकिट मांगने वाले आधा सैकड़ा से कम ही लोग पहुंचे। चूकि विवाद होने की आशंका के चलते उन्होंने कुछ दर्शकों की मांग के बाद फिल्म नहीं चलाई। यहीं स्थिति शिव मंदिर, शिवपुरी टॉकिज और दुर्गा टॉकिज की रही।