सूरज और राजवीर ने देश में पहराया पोहरी का परचम, अमन स्कूल के छात्र है दोनों | pohri news

पोहरी। खबर जिले के पोहरी क्षेत्र के अमन पब्लिक स्कूल के छात्र सूरज अदिबासी और राजबीर आदिवासी की है जहां दो होनहार छत्रों नें पूरे देश मे नाम रोशन कर दिया है। जानकारी के अनुसार राजबीर और सूरज अमन पब्लिक स्कूल के कक्षा 9 बी के छात्र है, प्रतिभा सुविधाओ और संसाधनो की मोहताज नही होती।

यह बात शिवपुरी में आयोजित राष्ट्रीय हैडबॉल प्रतियोगिता में भी सिद्ध हो गई है। मध्य्प्रदेश की टीम ने खिताब जीतकर देश भर में नाम रोशन किया और प्रदेश की इस टीम के हीरो मद्य के कप्तान और शिवपुरी जिले के पोहरी में रहने वाले सूरज आदिवासी रहे सूरज ने फाइनल मुकाबले में 6 गोल किये जबकि पूरी प्रतियोगिता में मद्य ने जो सभी मैच जीते है।

उनमें सूरज ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 25 से अधिक गोल दागे है, बेहद गरीब परिवार से आने बाले सुराज अपनी टीम की इस जीत से बेहद खुश है और उनका कहना है कि बे एक बार भारत की टीम में खेलने की तमन्ना रखते है ताकि देश के लिए गोल्ड जीतकर लाये।

इस मौके पर महेंद्र सिंह तोमर DSO शिवपुरी, यादवेंद्र सिंह चौधरी कोच mp बृजमोहन सिंह जाट DSO पोहरी यूनिष खान सपोर्ट टीचर पोहरी, अंगद सिंह तोमर BRCC शिवपुरी, मोतीलाल खंगार BEO पोहरी, चंद्रशेखर बेमेटे कोच, राघवेंद्र सिंह रघुवंशी आदि, अमन  पब्लिक स्कूल के संचालक गिर्राज धाकड़  उपस्थित रहे