POHARI में कल टूटेंगे अतिक्रमण, मैन बाजार में नापतौल, एक सैकडा मकान चिन्हित,हडकंप

पोहरी। इन दिनों पूरे प्रदेश में एन्टी माफिया मुहिम पूरे जोर पर है। जिसके चलते पूरे प्रदेश में भू माफियाओं पर सिंकजा कसने के लिए उनके आशियाने उजाडे जा रहे है। उसके विपरीत शिवपुरी में हालात यह है कि प्रशासन ने भू माफियाओं को तो खुली छूट दे रखी है। परंतु भू माफियाओं की आड में गरीबों के आशियाने गिराए जा रहे है। इसी के चलते अब कार्यवाही की जद में पोहरी को लेने की तैयारी है।

बताया जा रहा है कि मैन बाजार में प्रशासन ने 35 35 फिट रोड के दोनों और नापतोल की है। जिसके चलते लगभग 1 सैकडा से अधिक मकान अतिक्रमण के दायरे में आ रहे है। इसके साथ ही शिवपुरी और बैराड रोड के दोनोें ओर 45 45 फीट तक चिन्हित किया है। जिसमें कुछ लोगों का रोड पर अतिक्रमण आ रहा है।

बताया गया है कि आज पोहरी में एसडीएम पल्लवी वैद्य की टीम ने बैराड रोड और शिवपुरी रोड पर अतिक्रमण कारियों को चिन्हित कर नाप तोल की है। जिसके चलते अतिक्रमण के दायरे में आ रहे लोगों को उक्त अतिक्रमण हटाने की कहा है। बताया जा रहा है कि अगर कल तक अतिक्रमण कारियों ने अपने अतिक्रमण नहीं हटाए तो कल से यहां प्रशासन की जेसीबी गरज सकती है। इस नापतोल के बाद अतिक्रमण कारियों में हडकंप मच गया है। लोग अपने अपने अतिक्रमण स्वत: ही तोडने लग गए है।