भाई की हत्या का बदला लेने वृद्ध को गोली से उडाया, ग्वालियर रैफर | pichhore news

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाने क्षेत्र में आने वाले रूपेपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को गोली से उडा दिया।

इस हमले मे गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को शिवपुरी अस्पताल से ग्वालियर रैफर कर दिया गया हैं। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है।बताया जा रहा है कि हमलावर अभी पुलिस की पहुंच से दूर हैं।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर शाम 7 बजे जगदीश (56) पुत्र अमान सिंह लाेधी निवासीरूपेपुर अपने खेत पर अलाव ताप रहा था। तभी आरोपी हनुमत पुत्र रामदयाल लोधी आया और लात मारकर गिरा दिया। इसके बाद आरोपी ने अपनी अवैध अधिया बंदूक से फायर कर दिया। पेट में छर्रे लगने से जगदीश घायल हो गया।

परिजन इलाज के लिए शिवपुरी अस्पताल लेकर आए। यहां से जगदीश लोधी को ग्वालियर रैफर कर दिया। घटना के बाद आरोपी हनुमत लोधी फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि आरोपी हनुमत के भाई लालसिंह लोधी की 1 अगस्त 2019 को मृतक जगदीश के सगे भाई मेवालाल लोधी पुत्र अमान सिंह लोधी व भतीजे रविंद्र उर्फ रवि लोधी, डीकम लोधी व प्रमोद लोधी ने लाठियों से पीट पीटकर हत्या कर दी थी। आरोपी हनुमत ने अपने भाई लालसिंह की हत्या का बदला लेने के लिए मेवालाल लोधी के सगे भाई जगदीश पर जानलेवा हमला बोल दिया।