फोरलेन सड़क पर बने कोयल नदी के पुल में हुआ गड्ढा, NHAI ने ट्रेफिक रोकने लिखा DM को पत्र

शिवपुरी। शिवपुरी-ग्वालियर फोरलन पर मुडखेडा टोल प्लाजा के पहले पढने वाले कोयल दी पर बने बुल मे गडढा हो गया हैंं। गडढे की सीमेन्ट झड चुकी हैं और इसमें सरिए दिखने लगे हैं। वाहन चालकों ने जब इस बात की जानकारी टोल के अधिकारियों को दी तो मामला एनएचएआई तक पहुंचा।

एनएचएआई के महाप्रबंधक राजेश गुप्ता आनन फानन में मौके पर पहुंचे और उक्त गड्ढे का संज्ञान लिया। अब एनएचएआई इसे जल्द ही ठीक कराने की बात कह रही हैं। दिल्ली के इंजीनियर अगले दो दिन में शिवपुरी आकर इसे रिपेयर करेंगे। एनएचएआई के अधिकारियों के मुताबिक जो गड्ढा हुआ है, वह ज्यादा गंभीर नहीं है।

इसलिए यातायात में किसी तरह की बाधा नहीं आई और ट्रैफिक जारी रखा हुआ है। शिवपुरी से ग्वालियर जाने वाले हिस्से पर यह गड्ढा हुआ है। पहले अमरनाला पुल पर भी पुल क्षतिग्रस्त हुआ था, जिसे बाद में सहीं कराया गया।

26 करोड़ की लागत से नए बायपास का पुनर्निर्माण शुरू

शहर के नए बायपास का पुनर्निर्माण एनएचएआई ने शुरू करा दिया है। एनएचएआई के महाप्रबंधक गुप्ता ने बताया कि 26 करोड़ की लागत से इस बायपास का काम कराया जा रहा है जिसमें पुल, सड़क सहित कई अन्य कार्य शामिल हैं और यह एके शिवहरे कंपनी के माध्यम से 6 माह में पूरा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके लिए कलेक्टर को यातायात रोकने पत्र लिखा था। जिसके बाद कलेक्टर ने एसपी को पत्र लिखा है।

शहर में बढ़ेगी मुसीबत लगेगा जाम

नए बायपास पर यातायात रोकने से उसे शहर के पुराने बायपास से निकालना होगा। ऐसे में यातायात बाधित हो सकता है। शहर के पुराने बायपास पर अधिकांश शादी घर हैं। दुर्घटना और जाम के हालात बन सकते हैं। पहले भी जब पुराने बायपास से भारी वाहन निकलते थे,तब दुर्घटनाएं होती थीं। नए बायपास के पुनर्निर्माण से एक बार फिर शहरवासियों के लिए मुसीबत बढ़ना तय हैं।