लड़कियां किसी भी अनजान की बातों में न आए, परेशानी हो तो तत्काल माता-पिता को बताए: थाना प्रभारी गुर्जर | karera News

Bhopal Samachar
करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा कस्बे के फूला माता मंदिर के समीप स्थित हायर सेकंडरी कन्या विधायलय में दिनारा थाना प्रभारी राजवीर सिंह गुर्जर बुधवार को पहुंच कर विद्यालय की छात्राओं से रूबरू होते हुए कहा कि गुरुओं का सम्मान करें एवं विद्यालय नियमित आये और सुचारू रूप से पढ़ाई करे साथ ही स्वच्छता का विशेष ध्यान रखे ।

अपराधिक प्रवृत्ति के लोगो से सावधान रहें साथ ही पुलिस को अवगत कराएं । थाना प्रभारी गुर्जर ने सभी को अपना मोबाईल नम्बर अंकित कराते हुए कहा गलत लोगो से डरने की जरूरत नही है। अपनी परेशानी बेहिचक व खुलकर बताए । पुलिस सक्रियता से आपकी समस्या के निवारण के लिए तत्पर्य है ।

किसी अनजान व्यक्ति द्वारा दी गई खान पान बस्तु के सेवन से परहेज रखे औऱ ऐसे व्यक्तियों की बाइक न बैठे औऱ स्वयं किसी प्रकार लिफ्ट न मांगे । अगर आपके मोबाइल पर कोई अभद्रता पूर्ण मैसेज भेजता है तो अपने माता पिता को अवगत कराएं एवं अपरिचित से मोबाइल पर बात न करे ।

जब आपके मोबाइल पर किसी अनजान के द्वारा कॉल आता है और वह आपसे बैंक संबंधी या एटीएम की जानकरीं मांगता है तो उसे विल्कुल न दे । मोबाइल पर ऐसे मैसेज भी आते है कि आप ने इतने लाख जीत लिए। इनामी रकम प्राप्त करने के किए इस खाता नम्बर में इतने हजार रुपये जमा कराए। इन मैसेजों पर विल्कुल भी गौर न करे ।

बिना हेलमिट गाड़ी न चलाए। इस दौरान दिनारा थाना प्रभारी राजवीर सिंह गुर्जर के साथ थनरा चौकी प्रभारी विनोद गौतम,महिला आरक्षक हेमलता,मनीष,पीकेश,सेवाराम पाण्डेय,सैनिक हरीराम सहित विद्यालय के टीचर्स व छात्राये मौजूद थी
G-W2F7VGPV5M