बडी खबर: FORS शोरूम द्धारा उपभोक्ताओं के साथ धोखाधडी,शोरूम बंद कर भागे कर्मचारी,शिकायत

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के कमलागंज स्थिति फोर्स के शोरूम से आ रही है। जहां फोर्स कंपनी के अधिकारीयों ने उपभोक्ताओं के साथ धोखाधडी की है। इसके साथ ही जब इस मामले की शिकायत जीएम  से की तो वह उपभोक्ताओं को ही जान से मारने की धमकी देने लगे। इस मामले की शिकायत पीडितों ने पुलिस थाना फिजीकल में की। जहां पुलिस ने पीडितों की शिकायत पर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार संदीप तोमर पुत्र महावीर सिंह तोमर निवासी हाथीखाना और मोहित शर्मा पुत्र शिवकुमार शर्मा निवासी टीव्ही टावर के नीचे पटेल नगर ने फिजीकल थाने में संयुक्त शिकायत करते हुए बताया है कि उन्होंने फोर्स कंपनी से गाडी खरीदी थी। इस गाडी को खरीदने के बाद बीते कुछ दिनों पूर्व वह गाडी की सर्विस कराने कमलागंज स्थिति फोर्स कंपनी के सर्विस सेंटर पर लेकर पहुंचे।

बीते दस दिन पूर्व पीडित अपनी गाडी को चालू स्थिति में लेकर पहुंचे। परंतु जब वह गाडी बापिस लेने गए तो गाडी स्टार्ट नहीं हो रही। जब इस मामले शिकायत कंपनी के कर्मचारीयों से की तो वह बोले की गाडी में अंदर से कोई दिक्कत है। जो वांरटी में ग्वालियर से सही होगी। उसके बाद उक्त पार्ट को निकालकर कंपनी के ही कर्मचारीयों ने ग्वालियर भेज दिया। जब दो दिन वाद उक्त पार्ट रिपेयर होकर आया तो कंपनी के कर्मचारीयों ने इसे लगाया तो वह फिर से काम नहीं कर रहा था।

जिसपर कंपनी के कर्मचारीयों ने उक्त मामले की सूचना अपने जीएम को दी। जीएम ने यह कहकर कि यह पार्ट वारंटी में बदला नही जाता। इसे लेकर कंपनी के कर्मचारी परेशान होते रहे। जब बात नहीं बनी तो उपभोक्ताओं और कंपनी के कर्मचारीयोंं में विबाद की स्थिति बनी। जब कंपनी के कर्मचारीयों ने अपने नंबर से जीएम रोहित ओझा से संपर्क किया। रोहित ओझा ने उपभोक्ताओं से बात करने की बात कही।

उसके बाद रोहित ओझा ने उपभोक्ता संदीप तोमर से बातचीत करते हुए गालीगलौच करने लगा। जब उसने ऐसा करने से मना किया तो आरोपी एजीएम ने उन्हेंं जान से मारने की धमकी दी। इस मामले से त्रस्त होकर कमलागंज में स्थिति शोरूम के संचालकों ने शोरूम बंद करने की बात कही। उन्होंने पुलिस थाने में एक आवेदन के माध्यम से सूचना दी कि कंपनी उपभोक्ताओं की शर्तो पर खरी नहीं उतर पा रही। जिसके चलते उपभोक्ता उन्हें परेशान कर रहे है। इसी के चलते वह अपना शोरूम बंद कर रहे है।

इस मामले की शिकायत पर फिजीकल थाना पुलिस ने मामला जांच में लेकर कार्यवाही प्रारंभ कर दी है। पीडितों का कहना है कि अगर इस मामले में कंपनी ने उनकी सुनवाई नहीं की तो वह उनपर धोखाधडी सहित इस मामले को उपभोक्ता कोर्ट में रखेंगे।