दहेज में BOLERO नहीं लाने पर रेनू को घर से निकाला, सपरिवार मामला दर्ज

खनियांधाना। खबर जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के ग्राम मुहारी कलां से आ रही है। जहां एक महिला को उसी के दहेजलोभी ससुराल जनों ने दहेज में बुलेरो नहीें लाने के चलते घर से निकाल दिया। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना खनियांधाना में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी ससुराल जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर विेवचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार रैैनू योगी पत्नि पवन योगी निवासी मुहारीकलां की शादी 18 जनवरी 2017 को पवन उर्फ मनमोहन योगी निवासी गोल क्वार्टर सिविल लाईन थाना एकता कॉलोनी टीकमगढ के साथ धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद से ही आरोपी दहेजलोभी परिजन उसे दहेज के लिए प्रताणित करने लगे।

जब पीडिता ने दहेज लाने में असमर्थता दिखाई तो आरोपीयों ने पीडिता को घर से निकाल दिया। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना खनियांधाना में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी पति पवन उर्फ मनमोहन योगी, ससुर ओमप्रकाश योगी और सास राममूर्ती योगी नि.गण गोल क्वार्टर सिविल लाईन के पीछे एकता कॉलोनी टीकमंगढ के खिलाफ धारा 498-ए, 294 ताहि, 3/4 म.प्र. दहेज प्रतिषेध एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।