जेल में बंद कैदी की पत्नी का गैंगरेप, 6 गुर्जरों पर आरोप | pichhore news

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाने क्षेत्र से आ रही हैं जहां थाना क्षेत्र में रहने वाली ग्राम बसंतपुरा की रहने वाली एक आदिवासी महिला ने गांव के ही 6 दबंगों पर 11 जनवरी की रात 3 बजे घर में घुसकर बारी-बारी से बलात्कार करने व बेटी को 3 लाख रुपए लेकर उनके हवाले करने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं।

जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय महिला का आरोप है कि मेरा पति पांच माह से जेल में बंद हैं। मैं अपनी बेटी (15) वर्ष के साथ घर में अकेली सो रही थी तभी रात में बोलेरो कार से गांव के ही आरोपी उदय सिंह गुर्जर, कदम गुर्जर, बादल गुर्जर, बबलू गुर्जर, राम हुजूर गुर्जर, जगभान गुर्जर आए और उन्होंने मेरे गेट में धक्का दिया जैसे ही मैंने दरबाजा खोला तो आरोपियों ने मेरे साथ जमीन पर पटक कर बारी-बारी से बतात्कार किया।

बेटी को खरीदने की धमकी दे रहे
महिला का आरोप है कि आरोपियों ने बलात्कार करने के बाद कहा कि तेरी बेटी को 3 लाख रुपए देकर हमें दे अन्यथा हम अपहरण कर ले जाएंगे। इतना ही नहीं पीड़ित का कहना है कि घटना के बाद आरोपी घर में रखे 15 हजार रुपए नगदी सहित अन्य जेवरात को भी उठा ले गए हैं। महिला का कहना है कि घटना की लिखित शिकायत पुलिस से करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की है। महिला ने कार्रवाई की मांग की है।