लुकवासा पुलिस चौकी में भीड़ घुसी, पुलिस ने ताला लगाकर चौकी को बचाया VIDEO

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के लुकवासा चौकी क्षेत्र से आ रही है। जहां आज लुकवासा में मॉवलिंचिंग जैसे हालात देखने को मिले। यहां आज आॅटों बालों का विबाद इतना बढ गया कि पूरी पब्लिक इस मामले में चकरघिन्नी हो गई। पब्लिक चार लोगों के पीछे पढ गई और पब्लिक लोगों के पीछे पढकर चौकी तक जा पहुंची। जहां चौकी प्रभारी ने सबसे पहले तो उक्त लोगों को थाने में अंदर बंद कर ताला लगाया। जब लोगों को डराकर चौकी में थोडी शख्ति दिखाई। तब कही जाकर पब्लिक शांत हुई।

जानकारी के अनुसार आॅटो चालक सूरज शर्मा का लुकवासा में काम करने बाले युवक प्रदीप प्रजापति से पुराना विबाद चल रहा था। जिसके चलते आज सूरज को प्रदीप अकेला बाजार में दिखा। जिसपर से उसने अपने चार पांच अन्य आॅटों चालक दोस्तों को बुला लिया। और सभी आरोपीयों ने अकेले प्रदीप को देखकर उसपर हमला बोल दिया। लडके को पिटता देख उसका पिता मूलचंद पुत्र मूलचंद प्रजापति उम्र 45 साल बीच बचाब करने आ गया। जिसे देखकर आरोपीयों ने उसे भी पीटना प्रारंभ कर दिया।

बाप बेटे इन आरोपीयों से बचने अपने सेठ पवन गोयल की दुकान में जा घुसे। जहां आरोपी दुकान में आ गए और पिता पुत्र को दुकान में ही पीटने लगे। बताया जा रहा है कि बाजार में एक व्यापारी की दुकान में हुए इस तरह के हमले से पूरा बाजार एकजुट हो गया और किसी ने किसी से कोई बात न करते हुए इन छ आरोपीयों की जमकर खेर खबर ली। जिसमें से दो आरोपी बमुश्किल भीड से बचकर भाग गए। जबकि चार आरोपीयों ने अपने आप को बचाने पुलिस की शरण लेना उचित समझा।

जिसपर से 4 आरोपी पुलिस चौकी लुकवासा में जा घुसे। तो भीड इन आरोपीयों के पीछे चौकी जा पहुंची। जहां भीड आरोपीयों को थाने से निकालने के लिए चिल्लाने लगी। तब कही जाकर चौकी प्रभारी रामेश्वर शर्मा ने अपना पुलिसिया अंदाज भीड को दिखाया। जिसे देख भीड पीछे हटने लगी।

इस मामले की सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी सतीश सिंह चौहान पहुंचे और आक्रोशित पब्लिक को समझाया। तब कही जाकर मामला शांत हुआ। पुलिस सभी को लेकर कोलारस थाने पहुंची। जहां पुलिस ने पीडित मूलचंद पुत्र लक्ष्मण प्रजापति निवासी बसंतपुरा हाल लुकवासा की शिकायत पर आरोपी सूरज शर्मा,गौरव शर्मा,रानू लोधी,पुटृटू पारिक,अरूण तोमर,दीपक सिकरवार के खिलाफ धारा 452, 323,294, 506, 147 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।