देहात थाने से गायब महिला का मडीखेडा में सामान मिला, मोबाईल की रिकॉर्डिग में ससुर और पति को जिम्मेदार ठहराया | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना और सतनवाडा थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते दिनों देहात थाना क्षेत्र से गायब हुई एक महिला का सामान मडीखेडा डेम में मिला है। सामान के साथ महिला का मोबाईल भी मिला है। जिसमें महिला की एक रिकॉडिंग भी सामने आई है। जिसमें वह अपनी मौत के लिए जिम्मेदार अपने ससुर और पति को ठहरा रही है। हांलाकि अभी महिला नहीं मिली है। परंतु पुलिस मान रही है कि महिला ने मडीखेडा में कूंदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस महिला को मडीखेडा में खोजने के लिए पुलिस रेश्क्यू कर रही है।

जानकारी के अनुसार देहात थाने के सामने अहीर मोहल्ला निवासी बैजू यादव की 21 वर्षीय बेटी दया की सादी 2 साल पहले कस्बा थाना राजस्थान में हुई थी।  बताया जा रहा है कि युवती शादी के बाद से अपने मायके में रह रही थी। शनिवार शाम करीब 4 बजे अचानक वह घर से गायब हो गई। इस मामले की सूचना दया के परिजनों ने पुलिस थाना देहात में दी। जहां पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ की।

तभी देर शाम मड़ीखेड़ा से उसके परिजनों के पास फोन आया जिसमें बताया गया कि यह सामान मड़ीखेड़ा डैम के पास रखा मिला है। सामान के साथ ही जो मोबाइल मिला है उसमे एक रिकॉर्डिंग होने की बात भी बताई जा रही है। जिसमें लड़की की मौत के जिम्मेदार उसके पति व ससुर को बताया जा रहा है।

मोबाइल के अलावा नव विवाहिता के दुपट्टा, कुछ नगदी आदि सामान भी मिला है। सूचना मिलने के बाद परिजन मड़ीखेड़ा के लिए रवाना हो गए। यह भी बताया जा रहा है कि नवविवाहित सतनवाड़ा के पास किसी सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

फिलहाल समाचार लिखे जाने तक उसका कोई भी सुराग नहीं लगा है। पुलिस मामले की जांच और युवती की तलाश में जुटी हुई हुई है। वहीं एसपी रमेश सिंह चंदेल का कहना है कि मड़ीखेड़ा पर एक मोबाइल वा कुछ सामान मिला है। महिला ने अपनी ऑडियो रिकॉर्डिंग अपनी बहन को भेजी। रविवार सुबह से घटना स्थल पर रेस्क्यू टीम भेजेंगे। साथ ही मामले की जांच की जा रही है। 
G-W2F7VGPV5M