धरने पर बैठा था आरोपी: खबर के बाद बैकफुट पर पुलिस, आनन फानन में भाजयुमों अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान गिरफ्तार | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज की सबसे बडी खबर पुलिस की ओर से आ रही है। जहां आज पुलिस की किरकिरी के बाद पुलिस ने आज आनन फानन में भाजयुमों के जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया है। अब इन्हें गिरफ्तार कहा से किया है यह पुलिस स्पष्ट नहीं कर रही है। लेकिन इनकी गिरफ्तारी की पुष्ठि पुलिस अधीक्षक ने की हैं।

भाजपा ने कल कमलनाथ सरकार के यूरिया के मामले को लेकर खेत धरना दिया था। माधव चौक धरने पर भाजपा नेताओ ने धरना दिया था,इस धरने में 353 के आरोपी भाजयुमो के मुकेश सिंह चौहान बैठे थे।दिन भर माधव चौक चौराहे पर सांसद महोदय के साथ फोटो सेंशन भी कराते रहे,लम्बा चौडा भाषण भी पेला था ओर माधव चौक चौराहे पर लगा पुलिस बल इनके भाषण भी सुनता रहा था।

यह फोटो भाजपा ने अपने प्रेस नोट के साथ रिलीज भी किए थे। मीडिया के हाथ ये फोटो लगे इसके बाद खबर का प्रकाशन हुआ,मामला भोपाल तक पहुंच गया। उसके बाद जो पुलिस इन नेताजी के भाषण सुन रही थी,उसी पुलिस ने नेताजी को पुलिस ने धर लिया।

पुलिस ने मुकेश चौहान को गिरफ्तार कर लिया हैं,लेकिन पुलिस यह नही बता रही है कि मुकेश चौहान को कहां से गिरफ्तार किया हैं। इससे पूर्व मुकेश चौहान पर 6 दिसबंर को यह मामला सुभाषपुरा थाने की पुलिस ने दर्ज किया था,तक से मुकेश चौहान खुली हवा में शहर में बडे ही आराम से घूम रहे थे। इस मामले में अभी पुलिस ने अपने ही विभाग के रिटार्डड एसआई रणवीर यादव को गिरफ्तार नहीं किया है। परंतु पुलिस इस मामले में एसआई को भी जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

यह था मामला
जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीते बस ऑपरेटर संघ के अध्यक्ष रणवीर यादव व मुकेश चौैहान व कुछ पुलिस कर्मियों के बीच बस को रोकने को लेकर मुंहबाद हो गया। मुंहबाद इतना बढ़ा की धक्का मुक्की तक हो गई। जिस पर से पुलिस कर्मियों ने दोनों व्यक्तियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया हैं।

यहाँ हम आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सुभाषपुरा थाने में बस के चालान को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें मुकेश चौहान सहित रणवीर यादव पहुँचें थे। जिसके बाद कल रिटायर्ड रणवीर यादब की बिना परमिट बाली बस भी यातायात पुलिस ने जप्त की थी।

जिसके पश्चात मुकेश चौहान का वीडियो वायरल हुआ जिसमें मुकेश चौहान साफ तौर से पुलिस से बहस करते हुए दिखाई दिए। जिसके चलते आज पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 353,186,534 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। 
G-W2F7VGPV5M