जनसुनवाई में जेब कट गई, अब इसकी शिकायत कहां करें | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सबसे ज्यादा संवेदनशील क्षेत्र कलेक्ट्रेट से आ रही है। जहां कलेक्टर के पास अपनी व्यथा लेकर आए एक ग्रामीण के साथ कलेक्ट्रेट परिषर में ही ऐसी घटना घटित हो गई कि ग्रामीण कलेक्टर के पास लेकर आया गुहार भूल गया और अपने पैसे की खोज में घूमता रहा।

दरअसल हुआ यू कि खनियांधाना क्षेत्र के इमलिया ग्राम के अमोल सिंह पुत्र पूरन सिंह उम्र 45 वर्ष अपनी परेशानी लेकर आया। पीडित ने कलेक्टर के समक्ष अपनी परेशानी तो रख दी। लेकिन जब उसने अपनी जेव में हाथ डाला तो उसकी जेब में रखे पैसे गायब मिले। जनसुनवाई के दौरान ही अज्ञात जेबकतरे ने इनकी जेब काट दी और 68 सौ रुपए निकाल लिए।

जनसुनवाई में अपनी जेब कटने के बाद इन्होंने मीडियाकर्मियों को बताया कि वह तो अपनी फरियाद कलेक्टर साहब को सुनाने के लिए आए थे लेकिन उनकी जेब कट गई। ग्रामीण अमोल सिंह ने बताया कि उनकी पत्नि समूह संचालित करती हैं और मिड-डे मील का खाना बनाती हैं। लेकिन पिछले कई दिनों से उनकी पत्नि को इसकी भुगतान नहीं हुआ है। यह पीड़ा और परेशानी वह कलेक्टर कार्यालय में संचालित जनसुनवाई में बताने आए थे। इसी दौरान उनकी जेब कट गई। इस मामले की शिकायत पीडित ने कोतवाली में की है।