यात्री बस को शादी के परमिट पर चलवा रहा था परिवहन विभाग, ट्रैफिक ने पकड़ा , बस जब्त, तनाव शुरू | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। सुभाषपुरा थाने में बस का 1 हजार रूपए का चालान विवाद अभी थमा भी नही था कि पुलिस और बस आपरेटर का नया विवाद सामने आ रहा हैं। इस घटना के दूसरे ही दिन बस ऑपरेटर संघ के अध्यक्ष रणवीर सिंह की बस को ट्रैफिक पुलिस ने जब्त कर लिया है। जिसे लेकर रणवीर सिंह का आरोप है कि पुलिस ने बदले की भावना से कार्रवाई की है।

ट्रैफिक थाना प्रभारी रणवीर सिंह यादव ने शुक्रवार को बस क्रमांक एमपी33 पी0670 को जब्त कर लिया है। यह बस ग्वालियर से चलकर शिवपुरी बस स्टैंड आई थी और गुना के लिए रवाना हो रही थी। ट्रैफिक प्रभारी यादव का कहना है कि बस का शादी के लिए परमिट था। जबकि बस में यात्रियों को ग्वालियर से गुना ले जाया जा रहा था। इसलिए बस काे जब्त कर लिया है। प्रकरण न्यायालय में पेश करेंगे।

यह बस सुनील पुत्र मलखान यादव के नाम से दर्ज है। सुनील, बस ऑपरेटर रणवीर सिंह यादव के भतीजे की है। रिटायर एसआई रणवीर सिंह का आरोप है कि बदले की भावना से उनकी बस को पकड़ा है। रणवीर सिंह का कहना है कि उनकी बस का टेम्परेरी परमिट 5 से 8 दिसंबर तक के लिए था। 

एमपी ट्रांसपोर्ट की अधिकृत बेवसाईड पर


इस घटना को लेकर शनिवार को बैठक आयोजित कर आंदोलन की रूपरेखा तैयार करेंगे। पूरे जिले में बसों का संचालन बंद करेंगे। एक सिपाही ने हमारी बस का चालान कटवाया था, जिसका हमने विरोध किया था। वही एमपी ट्रांसपोर्ट की अधिकृत बेवसाईड पर इस बस के परमिट को देखा गया तो यह वर्तमान में इस बस पर शादी के लिए परमिट था। 

G-W2F7VGPV5M