POHRI से चोरी हुआ ट्रैक्टर GWL के जंगलों में मिला, बदमाश फरार, पुलिस पकड़ नहीं पाई

शिवपुरी। बीते रोज जिले के पोहरी थाना क्षेत्र से चोरी हुआ एक किसान का ट्रेक्टर ग्वालियर के जंगलो में बदमाशो से मुक्त करा लेने की खबर आ रही हैं। बताया जा रहा हैं कि उक्त ट्रेक्टर को बदमाश पोहरी से चोरी कर ग्वालियर के पनिहार थाना क्षेत्र के जंगलो में ले गए। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रेक्टर को मुक्त करा लिया हैं,लेकिन बदमाश भागने में सफल हो गए।

जानकारी के अनुसार जिले के पोहरी थाने के अतंर्गत आने वाला ग्राम  फूट वर्बे से  बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने सुरेश धाकड पुत्र किशोरी धाकड उम्र 50 साल का आईशर ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 33 एए 6236 अपने बाडे में रखा हुआ था। तभी रात्रि में अज्ञात चोरों ने ट्रेक्टर को निशाना बनाते हुए चोरी कर ले गए।

बताया जा रहा है कि उक्त ट्रेक्टर को चोर ग्वालियर की ओर ले गए,जहां ग्वालियर जिले की पनिहार थाने की पुलिस को इस चोरी हुए ट्रेक्टर की सूचना मिल गई कि बदमाश इस ट्रेक्टर को चोरी कर इसी ओर ला रहे हैंं।
 
एएसपी देहात सुरेद्र सिह ने बताया कि शनिवार रात सूचना मिली थी कि शिवपुरी जिले के पोहरी थाना छेत्र निवासी सुरेद्र धाकड पुत्र किशोरी किशोरी धाकड का ट्रैक्टर क्रमांक एसपी 30 एए 6236 चोरी हो गया है। चोरी ट्रैक्टर ग्वालियर की ओर ले जाना बताया गया, तभी पनिहार थाना क्षेत्र के पवा—पावठा रोड की तरफ तीन से चार युवक ट्रैक्टर से आते होए दिखे। टैक्टर का रंग वैसा ही दिखा जैसी सूचना मिली थी।

पुलिस वालों ने ट्रैक्टर को रोकने का इशारा किया तो ट्रैक्टर सवारों ने हवा में राइफल लहरा दी और पवा के जंगलों में ट्रैक्टर उतार दिया। चेकिग कर रहे जवानों ने इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी को दी अमित शर्मा को दी।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने अफसरो को घटना से अवगत कराया और टीम के साथ जंगल की घेराबंदी की। जंगल में करीब आधा किलोमीटर अंदर जाकर पुलिस ने ट्रैक्टर समेत बदमाशो को घेर लिया। इसपर बदमास ट्रैक्टर छोड हवा में हथियार लहराते हुए भग गए।

घटना के बाद पुलिस ने करीब एक घंटे तक जंगल मेंं सर्चिग की लेकन भगे बदमाशो का कोई सूराग नहीं मिला, वह अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। पुलिस ने जव्त ट्रैक्टर को शिवपुरी पुलिस को सोप दिया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।