कोहरे के चलते पिकअप वाहन ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, क्लीनर की मौत | karera news

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के कस्बे से चार किलो मीटर दूर सिकंदरा वैरियर पर कोहरे के चलते एक पिकअप वाहन ने खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मारदी जिससे क्लीनर की मौत हो गई,जबकि दिनारा पुलिस की सक्रियता के चलते चालक सकुशल बच गया ।

जानकारी से रविवार सोमवार की रात्रि करीब एक बजे एक पिकअप वाहन क्रमांक यूपी 96 टी 0302 पोहरी से टमाटर भरकर चित्रकूट जा रहा था कि दिनारा थाने से चार किलो मीटर सिकंदरा चैक पोस्ट पर कोहरे के चलते खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मारदी जिसमे वाहन क्लीनर सुशील कुमार कोरी चित्रकूट प्रयागराज उम्र 35 वर्ष की मौके पर मौत हो गई जबकि चालक विमल कुमार कोरी चित्रकूट प्रयागराज उम्र 26 वर्ष वाहन में बुरी तरह फस गया था।

घटना के समय आरक्षक रामवीर बघेल रात्रि कालीन गस्त के समय घटना स्थल के आसपास ही था । उसने सक्रियता से दिनारा को तुरंत सूचित किया । तो तुरंत ही करीब आधा दर्जन पुलिस कर्मी मौके पर पहुचे । औऱ वाहन में बुरी तरह फसे चालक को सकुशल निकाल लिया  दिनारा पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम कराकर कर शव परिवार वालो के सुपुर्द किया । बताया जाता है कि पिकअप वाहन क्लीनर औऱ चालक आपस मे मामा,भानजे थे जिसमें क्लीनर मामा सुशील की मौत हो गई ।