गहोई समाज के तीन पदों पर निर्विरोध चुनाव, शिवशंकर सेठ बने अध्यक्ष | karera News

करैरा। जिले के दिनारा में कमलेश्वर महादेव की असीम कृपा से व चौरासी क्षेत्र गहोई समाज के विशेष सहयोग से एवं प्रत्यशियों के त्याग औऱ भाईचारे के चलते रविवार को गहाई समाज चौरासी क्षेत्र तीनो पदों अध्यक्ष,मंत्री,कोषाध्यक्ष पद निर्विरोध निर्वाचन हुआ जिसमें चौरासी क्षेत्र के अध्यक्ष पद पर शिवशंकर सेठ शिवपुरी,मंत्री पद पर रामकुमार निगोती पिछोर एवं कोषाध्यक्ष पद पर नाथूराम बरसैया भोति निर्विरोध चुने गए ।

गहोई समाज चौरासी क्षेत्र के अध्यक्ष पद पर दो प्रत्याशी शिवशंकर सेठ एवं दिनेश सेठ ने फार्म डाला था वही मंत्री पद पर तीन प्रत्याशियो में रामकुमार निगोती पिछोर,सुरेन्द्र कुमार बडेरया शिवपुरी,अवधेश तीतविलासी करेरा ने फार्म डाला था । चौरासी क्षेत्र सामाजिक बंधूओ के अथक प्रयाश औऱ प्रत्याशियो के भाईचारे औऱ एकता व त्याग की भावना के चलते अध्यक्ष पद से दिनेश ने फार्म वापिस लिया 

मंत्री पद पर अवधेश तीतविलासी व सुरेंद्र बडेरया ने अपनी दावेदारी वापिस लेने के चलते अध्यक्ष पद पर शिवशंकर सेठ एवं मंत्री पद पर रामकुमार निगोती निर्विरोध चुने गए,जबकि कोषाध्यक्ष पद पर नाथूराम बरसैया भोति की सिंगल दावेदारी के चलते पहले हो निर्विरोध चुन लिए गए थे । निर्विरोध निर्वाचन सम्पन्न के लिए गहोई समाज चौरासी क्षेत्र ने हर्ष व्यक्त कर । सामाजिक बंधूओ से एकता के साथ काम करने की अपील की है।