INDORE से डीजे खरीदकर लौट रहा था युवक, गुना के पास टेंपो पलटने से मौत

शिवपुरी।  जिले के भौराना गांव का युवक डीजे खरीदकर वापस घर लौट रहा था। रास्ते में बुधवार की सुबह गुना जिले की सीमा में पार्वती नदी के पास टेंपो पलट गया। जिससे युवक अमरेश रावत की मौत हो गई है।

अमरेश (19) पुत्र गंभीर सिंह रावत निवासी भौराना डीजे खरीदने के लिए इंदौर गया था। टेंंपो में डीजे लेकर वापस घर लौट रहा था। बुधवार की सुबह करीब 5 बजे गुना जिले की सीमा में पार्वती नदी के पास टेंपो पलट गया। जिससे अमरेश की मौत हो गई है। मृतक के पिता किसान हैं और उससे छोटा 8 साल का भाई है। घटना की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और शव लेकर गांव चले गए।

भैंस से बाइक टकराई, एक युवक की मौत, दूसरा घायल

रन्नौद से दस किमी दूर ढेंकुआ के मोड पर अंधेरे में बाइक भैंस से टकरा गई। मंदिर के पास हुए हादसे में बाइाक चला रहे युवक की सिर में चोट लगने से मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

रन्नौद थाना प्रभारी केएन शर्मा ने बताया कि बाइक चालक अजयपाल 18 पुत्र अनंतसिंह लोधी निवासी बरोदिया तहसील ईसागढ़ अपने रिश्तेदार राजपाल (23) पुत्र नथसिंह लोधी निवासी बरौदिया के साथ रन्नौद आया था।

मंगलवार की शाम बाइक से वापस अपने गांव लौट रहे थे। ढेंकुआ पर मंदिर के पास मोड पर 6.45 बजे अंधेरा छा जाने से भैंस से बाइक टकरा गई। हादसे में अनंतसिंह की मौत हो गई है। जबकि राजपाल लोधी घायल हो गया है।