वार्ड 20 से विजय शर्मा,वार्ड 23 से रवि चौहान तो वार्ड 38 से वंदना अग्रवाल पार्षद के प्रबल दावेदार

शिवपुरी। अभी हाल ही में शिवपुरी नगर पालिका में पार्षदों के चुनाव को लेकर आरक्षण की प्रक्रिया स्थानीय कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित की थी। इस प्रक्रिया के बाद अब आरक्षण की स्थिति स्पष्ट होने के बाद नगर में पार्षदों ने अपनी अपनी दावेदारी ठौंकी है। जिसमें हालात यह है कि इस चुनाव को लेकर वार्ड क्रमांक 20 से विजय शर्मा को प्रबल दाबेदार माना जा रहा है। विजय शर्मा इस वार्ड में चुनाव को लेकर लंबे समय से सक्रिय है। इसके साथ ही विजय शर्मा बिना भेदभाब के इस वार्ड की जनता के सुख दुख में साथ रहे है। इसी को आधार मानकर वह अपनी दावेदारी दिखा रहे है।

विजय शर्मा वार्ड क्रमांक 20 से बचपन से निवास कर रहे है। यह वार्ड तारकेश्वरी कॉलोनी,जैन दूध डेयरी से लेकर कुशवाह मौहल्ले तक है। जहां बच्चा बच्चा विजय शर्मा महाराज के चुनाव को लेकर प्रपुल्लित नजर आ रहे है। वही दूसरे वार्ड की अगर बात करे तो वार्ड क्रमांक 23 से रवि चौहान ने अपनी दावेदारी दिखाई है। रवि शर्मा इस वार्ड में लंबे समय से सक्रिय है। वह जनता कली समस्याओें को लेकर इस क्षेत्र की जनता के सुख दुख में हमेशा खडे रहे है। इसी के चलते वह अपनी दावेदारी इस वार्ड में दिखा रहे है।

बात अगर वार्ड क्रमांक 38 की करें तो यहां सीट सामान्य महिला के लिए यह आरक्षित हुई है। इस सीट पर चुनाव को लेकर पटेल पार्क के संयोजक अशोक अग्रवाल की पत्नि बंदना अग्रवाल ने अपनी दावेदारी दिखाई है। अशोक अग्रवाल पत्रकार के साथ साथ सामाजिक गतिविधियों के अलाबा शहर को पटेल पार्क जैसा पार्क देने बाले व्यक्ति है। जिन्होंने शासकीय जमींन को भू माफियाओं से छिनाकर यहां एक पूरे संभाग का सबसे सुंदर पार्क पटेल पार्क डवलप किया है। इस पार्क और जनता के सुख दुख में हमेशा साथ खडे रहने बाले अशोक अग्रवाल की पत्नि ने इस वार्ड से अपनी प्रबंल दावेदारी दिखाई है।