बड़ी खबर: राठखेड़ा बोले सिंधिया वो शख्सियत जिस दिन चाहे नई पार्टी खड़ी कर सकते है, यदि सिंधिया जी ने पार्टी छोड़ी तो में सबसे पहले छोडूंगा पार्टी, VIDEO

शिवपुरी। अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने आपको जनसेवक ओर खेलप्रेमी लिखकर मध्यप्रदेश सहित पूरे देश की राजनीति में हड़कंप मचाने बाले शिवपुरी के पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भले ही इस पोस्ट को हास्यप्रद बता कर सस्पेंस खत्म करने का प्रयास किया हो । परन्तु इस मामले में खुलकर कुछ भी नही बोलने को लेकर पब्लिक और मीडिया के बीच अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

इसी बीच आज खबर जिले के पोहरी विधानसभा से कांग्रेस के विधायक और सिंधिया के खास सिपहसालार सुरेश राठखेड़ा के बयान ने सभी अफ़बाहो को और बलवती कर दिया है।आज दिए एक बयान में सुरेश राठखेड़ा ने कहा है कि महाराज वो शख्सियत है जिस दिन चाहेंगे उस दिन मध्यप्रदेश में अपनी अलग पार्टी खड़ी कर सकते है। उन्होंने कहा कि वैसे तो महाराज पार्टी नही छोड़ेंगे,यदि महाराज ने पार्टी छोड़ी तो सबसे पहला सख्स में होऊंगा जो पार्टी छोडूंगा।

उनके इस बयान के बाद जिले की राजनीति में ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी के बाद स्टेटस बदलने ओर उसके बाद मीडिया के लगातार मामले प्रकाशित करने के बाद कोई भी पहलू स्पष्ट न करने के बाद अब इस बयान को उनकी पार्टी छोड़ने के कयासों को और बलबती कर रहा है। सिंधिया के स्टेट्स बदलने के बाद सिंधिया समर्थकों में भी बाढ़ सी आ गई है। सभी समर्थक अब अपने आपको पदों से हटाकर समाजसेवी लिख रहे है।