जिले के तीन थाना क्षेत्रों में रंगदारी, जमकर मारपीट, बाईक तोड दी | Shivpuri news

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर जिले के तीन अलग अलग थानों से आ रही है। जहां बीते रोज शराब के लिए पैसे नहीं देने पर तीन अलग अलग स्थानों पर तीन युवकों के साथ जमकर मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थानों में की। जहां पुलिस ने तीनों अलग अलग मामलों में आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार पहली घटना सुनारी चौकी थाना करैरा के ग्राम कल्याणपुर की है। जहां मर्दन सिंह रावत पुत्र बादाम सिंह उम्र 35 साल ग्राम कल्याणपुर में सुघर सिंह रावत की दुकान पर खडा हुआ था। तभी आरोपी संजय उर्फ संजू पुत्र गब्बर सिंह रावत आया और शराब के लिए पैसे की मांग करने लगा। जिसपर पीडित ने पैसे देने से इंकार किया तो आरोपी ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। इतने पर भी आरोपी का मन नहीं भरा तो आरोपी ने उसकी बाईक तोड दी।

दूसरी घटना पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम मनका ही है। जहां पीडित मनोज केवट पुत्र अमर सिंह केवट निवासी मना अपने ही गांव में अरविंद यादव की दुकान पर बैठा हुआ था। तभी आरोपी देवेन्द्र लोधी निवासी कछौआ आया और पीडित से शराब के लिए पैसे मांगने लगा। जब पीडित ने पैसे देने से इंकार किया तो आरोपी ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी।

तीसरी घटना जिले के बैराड थाना क्षेत्र की है। जहां बीते रोज आरोपी मंगल रावत और बृजेश शर्मा ने रंगदारी दिखाते हुए एक होटल संचालक पवन गुप्ता से शराब के लिए पैसे की मांग की। जब पीडित ने पैसे देने से इंकार किया तो आरोपीयों ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने रंगदारी की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। हांलाकि इस मामले में आरोपी पक्ष का कहना है कि यह विबाद जुए में जीत के पैसे को लेकर हुआ था। जिसे बाद में रंगदारी का रूप दे दिया गया है। 
G-W2F7VGPV5M